इस निर्देशक के लिए रजनीकांत ने घटाई अपनी फीस

south superstar rajinikanth slash his fees for this movie
इस निर्देशक के लिए रजनीकांत ने घटाई अपनी फीस
इस निर्देशक के लिए रजनीकांत ने घटाई अपनी फीस

डिजीटल डेस्क, मुम्बई। साउथ सुपरस्टार द थलाइवा रजनीकांत जल्द ही निर्देशक एआर मुरुगादोस की ​अगली फिल्म में ​दिखाई दे सकते हैं। अभी तक इस​​ फिल्म का नाम निर्धारित नहीं किया गया और न ही इसकी कोई घोषणा की गई है। बताया जा रहा है कि रजनीकांत, मुरुगादोस को इस फिल्म के लिए 90 दिन की डेट्स भी दे चुके हैं और साथ ही इस​ फिल्म के लिए अपनी ​फीस भी कम कर चुके हैं।

बता दें कि निर्देशक एआर मुरुगादोस इसके पहले गजनी, अकीरा और हॉलिडे जैसी फिल्म बना चुके हैं। पिछले दिनों उनके द्वारा निर्देशित सरकार फिल्म रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। वहीं रजनीकांत की फिल्म पेट्टा भी सुपरहिट हुई थी। फिलहाल दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म की सक्सेस में बिजी हैं। 

यह पहली बार नहीं है, रजनीकांत इसके पहले भी निर्देशक एआर मुरुगादोस के साथ काम कर चुके हैं। वे इसके पहले मुरुगादोस के साथ सबसे मंहगी फिल्म "2.0" में काम कर चुके हैं। इस फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। लेकिन फिर भी इसके मेकर्स का कहना था कि यह अभी पूरी तरह हिट नहीं हैं, इस फिल्म की कमाई ज्यादा होनी चाहिए थी। 

शायद मुरुगादोस और "2.0" के मेकर्स की इसी उम्मीद के चलते रजनीकांत ने अपनी इस फिल्म की फीस कम कर दी है। साउथ इंडस्ट्री में रजनी सर के इस फैसले को बहुत ही बड़ा माना जा रहा है। रजनीकांत के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आ सकती है। मुरूगादोस की सरकार में भी अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ही दिखाई दी ​थी। इस फिल्म का संगीत ए आर एहमान देंगे। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का नाम "नारकाली" हो सकता है। हिंदी में इसका मतलब है द चेयर। लेकिन निर्देशक मुरूगोदास इस तरह की सभी खबरों को खारिज कर दिया। 

Created On :   4 Feb 2019 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story