एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे ने गायक की जांच निगेटिव आने को अफवाह बताया

SP Balasubrahmanyams son has rumored that the investigation of the singer was negative
एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे ने गायक की जांच निगेटिव आने को अफवाह बताया
एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे ने गायक की जांच निगेटिव आने को अफवाह बताया

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस) एसपी चरण ने पिता व अनुभवी गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आने की खबर को अफवाह बताया। साथ ही कहा कि प्लेबैक आइकन अभी भी लाइफ सपोर्ट पर हैं। चरण ने सोमवार सुबह एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने सभी से अफवाह फैलाने वालों से बचने का अनुरोध किया।

गायक के निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट की खबर सामने आने के कुछ मिनट बाद चरण का वीडियो आया, जिसमें दावा किया गया कि 74 वर्षीय गायक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया है।

चरण ने वीडियो में कहा, मैं आमतौर पर अस्पताल के मेडिकल टीम के साथ चर्चा करने के बाद अप्पा के स्वास्थ्य अपडेट पोस्ट करता हूं। लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे सुबह पोस्ट डालने के लिए मजबूर किया गया। मैं इकलौता वह इंसान हूं, जिसे डैड के बारे में सूचित किया जाता है। डैड के बारे में जानकारी, सभी अपडेट पहले मेरे पास आते हैं और उसके बाद ही मैं इसे मीडिया में पोस्ट करता हूं। आज दुर्भाग्य से एक अफवाह फैल रही है कि डैड का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

उन्होंने अंत में कहा, भले ही उनका कोविड टेस्ट निगेटिव या पॉजिटिव हो, उनकी स्थिति अभी भी वही है। क्लिनिकल रूप से वह ईसीएमओ वेंटिलेटर पर लाइफ सपोर्ट पर हैं। सौभाग्य से उनकी हालत स्थिर है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्थिरता उनके फेफड़ों को जल्द से जल्द ठीक करने में मदद करेगी। इसलिए कृपया अफवाह फैलाने वालों से दूर रहें। डॉक्टरों और मेडिकल टीम के साथ चर्चा के बाद मैं आज शाम को एक पोस्ट डालूंगा, और मैं आपको एक अपडेट दूंगा। आपका बहुत धन्यवाद।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   24 Aug 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story