उप-राष्ट्रपति के लिए बाटला हाउस की विशेष स्क्रीनिंग

Special screening of Batla House for Vice President
उप-राष्ट्रपति के लिए बाटला हाउस की विशेष स्क्रीनिंग
उप-राष्ट्रपति के लिए बाटला हाउस की विशेष स्क्रीनिंग
हाईलाइट
  • इससे पहले उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के लिए शनिवार की शाम दिल्ली में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया
  • जॉन अब्राहम-स्टारर बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी
नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)। जॉन अब्राहम-स्टारर बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के लिए शनिवार की शाम दिल्ली में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

जॉन ने कहा, माननीय उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को अपना काम दिखाना हमारे लिए एक सम्मान है। मैं यह देखना चाहता हूं कि वह हमारी फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। मैं उन्हें यह मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं। उनसे मिलने और उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूं।

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित बाटला हाउस 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट के मद्देनजर दिल्ली में हुए कथित पुलिस मुठभेड़ ऑपरेशन से प्रेरित है।

जॉन इस फिल्म में उक्त ऑपरेशन की कमान संभालने वाले डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

जॉन ने कहा, मैं ऐसे लोगों से प्यार करता हूं जो स्वार्थी उद्देश्यों के बिना राष्ट्र के लिए काम करते हैं। ऐसे लोगों की कहानियां मुझे प्रेरित करती हैं और यही कारण है कि मैं वास्तविक विषयों पर फिल्में करना पसंद करता हूं। संजीव कुमार यादव ऐसे ही लोगों में से एक हैं।

उन्होंने कहा, उनकी भूमिका फिल्म के साथ न्याय करती प्रतीत होती है। मैं उनसे मिला और मुठभेड़ के मुद्दे से अलग भी उनसे कई बार बात की। उन्होंने मुझसे अपने व्यक्तिगत चीजों के बारे में भी बात की।

बाटला हाउस फिल्म में अभिनेता मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी हैं और यह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

Created On :   3 Aug 2019 1:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story