तीसरी बायोपिक: महिला केंद्रित तीसरी बायोपिक बनाएंगे स्पेंसर के निर्देशक पाब्लो लैरेन

November 5th, 2021

हाईलाइट

  • महिला केंद्रित तीसरी बायोपिक बनाएंगे स्पेंसर के निर्देशक पाब्लो लैरेन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। चिली के फिल्म निमार्ता पाब्लो लारेन एक शक्तिशाली महिला के जीवन पर केंद्रित तीसरी बायोपिक की योजना बना रहे है।

स्पेंसर में क्रिस्टन स्टीवर्ट मुख्य भूमिका निभा रही हैं और इसे पेरिस कार दुर्घटना में राजकुमारी डायना की मृत्यु की 25 वीं वर्षगांठ से ठीक पहले रिलीज किया जा रहा है।

यह एक सार्वभौमिक रूप से प्रशंसित महिला के जीवन पर आधारित दूसरी लैरेन फिल्म है। पाब्लो की पहली ऑस्कर-नामांकित फिल्म जैकी (2016) थी, जिसमें नताली पोर्टमैन ने जैकलिन कैनेडी की भूमिका निभाई थी।

वैराइटी अवार्डस  पॉडकास्ट के एक आगामी एपिसोड के लिए, लैरेन ने वैराइटी को बताया कि उनकी अगली री-इमैजिनेटेड बायोपिक फिल्म निर्माण के इस विशेष स्ट्रिंग की उनकी आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की फिल्में करने में अपना पूरा जीवन नहीं बिताना चाहता। मैं उनसे प्यार करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि इसे अब खत्म करना अच्छा है।

लैरेन ने अपने अगले विषय ब्रिटनी स्पीयर्स पर केंद्रित होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि ब्रिटनी स्पीयर्स जैसे किसी व्यक्ति के बारे में एक फिल्म बनाना अजीब होगा, और उसे कौन निभाएगा? क्या वह खुद काम करेंगी? क्या कोई और उसका किरदार निभा रहा होगा? मुझे लगता है, यह सब वास्तव में अजीब है।

आईएएनएस