हॉलीवुड: स्पाइडर मैन: नो वे होम ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बनाया रिकार्ड, कमाई का आंकड़ा 200 करोड़ के पार

January 3rd, 2022

हाईलाइट

  • हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन: नो वे होम ने दमदार कमाई की
  • स्पाइडर मैन: नो वे होम ने तीन हफ्तों में बनाया रिकार्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में हॉलीवुड की फिल्म 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' रिलीज हुई थी। जिसको लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म ने भारत में अब-तक दमदार कमाई कर ली है। बता दें कि स्पाइडर मैन की इस सीरीज ने भारत में कमाई के आंकड़ो को 200 करोड़ के पार कर अपना एक रिकार्ड बना लिया है। साथ ही हॉलीवुड की यह फिल्म भारत में 2021 की सबसे हिट व अब तक की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। 

 फिल्म को लेकर दर्शकों में थी उत्सुकत

बता दें कि मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट चल रही है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता थी और इसको देखने के लिए कुछ लोगों ने पहले से ही टिकट बुक करा लिया था। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के दीवानापन का अंदाजा आपको इस फिल्म की धुआंधार कमाई को देखकर ही लग रहा होगा। इस फिल्म ने आते ही अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया और पहले ही 10 दिनों में 100 करोड़ की दमदार कमाई का आंकड़ा अपने नाम कर लिया था।  

तीन हफ्तों में बनाया रिकार्ड

बात अगर फिल्म के तीसरे हफ्ते की कमाई के बारे में की जाए तो, बीते शुक्रवार को फिल्म ने 3 करोड़, शनिवार को 4.92 करोड़, तथा रविवार को 4.75 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से तीन हफ्ते के अन्दर फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 202.34 करोड़ की कमाई का आंकड़ा बना लिया है। हर दिन इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है। जिससे आगे भी अच्छे बिजनेस के कयास लगाए जा रहे हैं।

कोरोना संकट के बावजूद हुई अच्छी कमाई

आपको बता दें कि हॉलीवुड की इस धमाकेदार फिल्म ने भारत में विपरीत परिस्थितियों के बाद भी अपना जलवा बिखेरा। कोरोना काल में बॉलीवुड बुरी हालत पर हो चला है। कई फिल्में अपनें निर्धारित समय पर रिलीज नही हुई तो कुछ को उनकी उम्मीद से कम कमाई हुई। इसी बीच इसका फायदा हॉलीवुड और साउथ को मिला। और इन्होने इंडियन बॉक्स ऑफिस में जमकर अपना जलवा बिखेरा।    

खबरें और भी हैं...