इरफान के आयुर्वेदिक इलाज पर प्रवक्ता ने कही ये बात

spokesperson has issued a statement to Bollywood actor Irfan Khan
इरफान के आयुर्वेदिक इलाज पर प्रवक्ता ने कही ये बात
इरफान के आयुर्वेदिक इलाज पर प्रवक्ता ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रहस्यमयी बीमारी को लेकर उनके प्रवक्ता ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि इरफान अपना आयुर्वेदिक इलाज नहीं करा रहे हैं। इरफान के प्रवक्ता ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि इरफान आयुर्वेद के चिकित्सक वैद्य बालेंदु प्रकाश से परामर्श ले रहे हैं। प्रकाश ने स्टीव जॉब्स का इलाज किया था।

हाल में खबर सामने आई थी कि बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रहस्यमयी बीमारी हो गई है। इसके बाद इरफान खान अपना इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे। बीच में ऐसी खबरें भी आई थीं कि इरफान इस बीमारी का आयुर्वेदिक इलाज कराना चाहते हैं। लेकिन इरफान के प्रवक्ता ने सभी प्रश्नचिन्हों पर विराम लगा दिया है।

हालांकि प्रवक्ता ने बताया कि इरफान ने एक बार अपने स्वास्थ्य को लेकर वैद्य से बात जरूर की थी। इसके बाद उनसे कोई सलाह या मशविरा नहीं लिया गया। इरफान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "किसी की बीमारी को प्रचार या अपने निजी फायदे के लिए इस्तेमाल करना अस्वीकार्य है। इरफान के पिछले बयान के आधार पर हमें उनकी निजता का आदर करना चाहिए और आगे के बयान के लिए इरफान या उनकी पत्नी का इंतजार करना चाहिए।" 

Created On :   24 March 2018 6:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story