comScore

यौन शोषण के आरोपों पर भड़के Nani, श्रीरेड्डी पर लिया लीगल एक्शन

June 12th, 2018 19:19 IST
यौन शोषण के आरोपों पर भड़के Nani, श्रीरेड्डी पर लिया लीगल एक्शन

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीरेड्डी के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अब भड़के एक्टर ने चुप्पी तोड़ दी है। एक्टर Nani ने एक्ट्रेस श्रीरेड्डी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। श्रीरेड्डी ने हाल ही में खुलेआम सड़कर पर न्यूड होकर प्रदर्शन किया था। एक्ट्रेस ने इस दौरान साउथ इंडस्ट्री के कई नामी लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। Nani के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फेसबुक पर उनके खिलाफ पोस्ट लिखा ऐसे में वह श्रीरेड्डी के खिलाफ एक्शन लेंगे। Nani ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि सब्र की हद होती है.....

Nani ने कहा कि श्रीरेड्डी ने उन पर जो भी आरोप लगाए हैं, सब बकवास हैं। बता दें कि श्रीरेड्डी ने उन पर तेलुगू बिग बॉस में जाने से रोकने को लेकर आरोप लगाए थे। आरोपों से परेशान Nani ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा कि वह अब वह इस इशू पर कोई भी पोस्ट या कमेंट नहीं करेंगे। अब मैं लीगल एक्शन लूंगा। मैं इस गंदे केस के लिए लीगल नोटिस भेजूंगा। मैं अपने लिए नहीं, मैं हमारे लिए परेशान हूं और अपनी सोसाइटी के लिए परेशान हूं।

श्री रेड्डी पर लगा प्रतिबंध हटा

बीते कई हफ्तों से श्री रेड्डी तेलुगू फिल्म उद्योग में यौन शोषण किए जाने के आरोप लगा रही हैं। इसके साथ ही वह स्थानीय कलाकारों से भेदभाव किए जाने के भी आरोप लगा रही हैं। कार्यकर्ताओं और NHRC ने इस मुद्दे को उठाया। जिसके बाद, मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन में यौन उत्पीड़न के लिए निवारण तंत्र स्थापित करने पर सहमती जताई। श्री रेड्डी पर लगा प्रतिबंध भी रद्द कर दिया गया। इससे पहले भी श्री रेड्डी निर्देशक शेखर कामुला पर यौन शोषण करने का आरोप लगा चुकी है। हालांकि, निर्देशक द्वारा कानूनी कार्रवाई की धमकी दिए जाने के बाद एक्ट्रेस ने आगे कोई आरोप नहीं लगाया।  

कमेंट करें
u9Kgd