बेटी सुहाना के नाम शाहरुख का मैसेज

बेटी सुहाना के नाम शाहरुख का मैसेज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जो भी कुछ लिखते या शेयर करते हैं वो खबर बन जाती है। अब उनकी बेटी सुहाना के जन्मदिन से पहले लिखी गई उनकी पोस्ट को ही देख लीजिए, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। शाहरुख ने ये पोस्ट सुहाना के जन्मदिन पर की थी।

                     


इस दिल छू लेने वाली पोस्ट से मालूम चलता है कि शाहरुख अपनी प्यारी बेटी सुहाना से कितना प्यार करते हैं। उन्होंने सुहाना के 18वें जन्मदिन पर अपनी इस पोस्ट में लिखा कि वो हमेशा से ही जानते थे कि वो "उड़ने के लिए बनी थी।"

अपनी इस पोस्ट के साथ किंग खान ने सुहाना की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की। एसआरके ने लिखा "सभी बेटियों की तरह, मुझे पता था कि तुम हमेशा उड़ने के लिए थी। अब तुम कानूनी तौर से वो कर कर सकती हो, जो तुम 16 की उम्र से कर रही हो, तुमसे प्यार है।"

                    


22 मई को सुहाना का जन्मदिन होता है। इससे पहले शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने भी सुहाना की एक तस्वीर शेयर की थी। गौरी ने सोशल मीडिया पर बताया था कि जन्मदिन की बड़ी पार्टी की तैयारियां चल रही है।

                       


सुहाना भी अपने पापा शाहरुख और मम्मी गौरी की तरह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। किंग खान की तरह उनकी बेटी के भी सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। 
 

Created On :   23 May 2018 1:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story