किच्छा सुदीप अभिनीत विक्रांत रोना की एसएस राजामौली ने की तारीफ

SS Rajamouli praises Vikrant Rona starring Kichha Sudeep
किच्छा सुदीप अभिनीत विक्रांत रोना की एसएस राजामौली ने की तारीफ
टॉलीवुड किच्छा सुदीप अभिनीत विक्रांत रोना की एसएस राजामौली ने की तारीफ

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत के शीर्ष निर्देशकों में से एक एसएस राजामौली ने रविवार को अभिनेता किच्छा सुदीप को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रांत रोना की सफलता के लिए बधाई दी है। किच्छा सुदीप के साथ फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर पर उन्होंने कहा, विक्रांत रोना की सफलता के लिए बधाई किच्छा सुदीप। इस तरह की लाइन पर निवेश करने के लिए हिम्मत और विश्वास की जरूरत होती है। आपने किया और यह भुगतान किया। प्रीक्लाइमेक्स, फिल्म का दिल, शानदार था। उसे आते हुए नहीं देखा और यह बहुत अच्छा था। गुडी के दोस्त भास्कर का विशेष उल्लेख।

सुदीपा ने राजामौली के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, धन्यवाद एसएस राजामौली सर। आपसे ये पंक्तियां सुनकर बहुत सम्मानित महसूस हुआ। भास्कर सहित हम सभी की ओर से एक बड़ा धन्यवाद और एक आलिंगन।राजामौली फिल्म से प्रभावित होने वाले पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं।

इससे पहले, रितेश देशमुख ने ट्वीट किया था, ब्लॉकबस्टर अलर्ट! 3 डी में विक्रांत रोना का अनुभव शानदार से परे है। एक हड्डी-चिलिंग थ्रिलर। भव्य रूप से शूट और निर्देशित। उस व्यक्ति के लिए कुदोस जो फिल्म को अभूतपूर्व स्वैग के साथ और गहरे गहरे में ले जाता है, बैरिटोन। किच्छा सुदीप, मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरे भाई!

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसने पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म विश्लेषक सुमित कडेल ने कहा, विक्रांत रोना डे-1 वल्र्डवाइड ग्रॉस, 35 करोड़, साल की शीर्ष पांच अखिल भारतीय फिल्मों में जगह बनाई है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story