एसएस राजामौली ने साइबर-हॉरर वेब सीरीज अन्याज ट्यूटोरियल का ट्रेलर जारी किया

SS Rajamouli releases the trailer of cyber-horror web series Anyaj Tutorial
एसएस राजामौली ने साइबर-हॉरर वेब सीरीज अन्याज ट्यूटोरियल का ट्रेलर जारी किया
टॉलीवुड एसएस राजामौली ने साइबर-हॉरर वेब सीरीज अन्याज ट्यूटोरियल का ट्रेलर जारी किया
हाईलाइट
  • अन्याज ट्यूटोरियल दो बहनों के बीच एक साइबर-हॉरर की कहानी को दर्शाएगी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। निर्देशक एस.एस. राजामौली ने अन्याज ट्यूटोरियल का ट्रेलर जारी किया, जिसमें रेजिना कैसेंड्रा और निवेदिता सतीश मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रभास द्वारा लॉन्च किए गए सीरीज के टीजर ने पहले ही दुनिया भर के तेलुगू दर्शकों की उत्सुकता जगा दी है। साइबर-हॉरर 2 जुलाई को तेलुगू और तमिल में ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अन्याज ट्यूटोरियल दो बहनों के बीच एक साइबर-हॉरर की कहानी को दर्शाएगी। लावण्या (निवेदिता सतीश) एक सामाजिक प्रभावक के रूप में अपना करियर बनाने की कोशिश करती नजर आएंगी, जबकि उसकी बड़ी बहन मधु (रेजिना कैसेंड्रा) उसके पेशे को नापसंद करती है।

लावण्या का किरदार निभा रही निवेदिता सतीश ने कहा, मेरी मातृभाषा तेलुगू है और मुझे लगता है कि मैं इस सीरीज के माध्यम से अपनी मातृभूमि में वापस आ गई हूं। यह अर्का मीडिया जैसे विशाल प्रोडक्शन हाउस द्वारा लॉन्च किए जाने वाले सपने के सच होने जैसा है। बाहुबली प्रभास ने खुद फिल्म का टीजर लॉन्च किया है। इसके अलावा, राजामौली सर ने भी ट्रेलर को रिलीज किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story