लॉकडाउन की शिकायत करना बंद करें : कुब्रा सैत

Stop complaining of lockdown: Kubra Sait
लॉकडाउन की शिकायत करना बंद करें : कुब्रा सैत
लॉकडाउन की शिकायत करना बंद करें : कुब्रा सैत

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस) अभिनेत्री कुब्रा सैत का मानना है कि लोगों को लॉकडाउन के बारे में सोचना और शिकायत करना बंद कर देना चाहिए। उनका कहना है कि चीजें जब उनके नियंत्रण में नहीं हैं तो इस पर परेशान होने से बेहतर इसका आनंद लेना है।

एक शो गो फन योरसेल्फ पर कुशा कपिला के साथ चैट के दौरान कुब्रा ने कहा, लॉकडाउन के बारे में रोना बंद करो, इसका कोई मतलब नहीं है। यह आपके नियंत्रण में नहीं है। इसलिए कृपया शिकायत करना, रोना बंद कर दें, अगर आप आज थोड़ा अधिक या थोड़ा कम शिकायत करते हैं तो भी यह बदलने वाला नहीं है, इसलिए शांत रहें।

अभिनेत्री ने आगे कहा, मुझे लगता है, हमें अभी स्वीकार करना है कि दरअसल हो क्या रहा है। मुझे पता है कि यह एक पुराना क्लिच है, लेकिन यह विशेष रूप से उस समय के लिए ही बना है, जिसमें अभी हम सब हैं।

लॉकडाउन के दौरान उनकी आदतों में आए बदलाव के बारे में उन्होंने कहा, बात दरअसल यह है कि मैं ब्रश करने से नफरत करती थी, मुझे हमेशा लगता था कि मेरे पास अपने दांतों को ब्रश करने का समय नहीं है। मुझे ऐसा लगता था कि अपने दांतों को ब्रश करने के लिए पांच मिनट कौन खर्च करे। हां, अब मैं 3 से चार बार ब्रश करती हूं और मुझे खुद पर बहुत गर्व है। मुझे उम्मीद है कि मेरा डेंटिस्ट मुझ पर उतना ही गर्व करेगा।

Created On :   17 May 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story