स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग पूरी, वरुण हुए भावुक

Street Dancer 3D shoots complete, Varun is passionate
स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग पूरी, वरुण हुए भावुक
स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग पूरी, वरुण हुए भावुक
हाईलाइट
  • अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग को खत्म करने के बाद अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं
  • फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए वरुण ने शनिवार को लिखा
  • स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग पूरी हुई
मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग को खत्म करने के बाद अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं।

फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए वरुण ने शनिवार को लिखा, स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग पूरी हुई। मैं अपनी भावनाओं को बयां नहीं कर सकता, मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि इस फिल्म के साथ जुड़े लोगों से मुझे प्यार है और हम सभी आपस में जुड़े हुए हैं।

फिल्म के साथ जुड़े सभी का धन्यवाद देते हुए बदलापुर अभिनेता ने कहा, 24 जनवरी के दिन इस फिल्म को रिलीज करने के लिए दुनियाभर से आए सभी डांसर्स और टीम का धन्यवाद।

स्ट्रीट डांसर 3डी एक डांस ड्रामा है। इसके निर्देशक रेमो डिसूजा हैं जिन्होंने इससे पहले एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस और एबीसीडी 2 जैसी फिल्में बनाई हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा, नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस

Created On :   27 July 2019 12:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story