बॉलीवुड: सुभाष घई ने अपनी पत्नी को लेकर किया ये खुलासा

November 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता सुभाष घई ने साझा किया है कि कैसे वह अपनी पत्नी मुक्ता घई के घर जाते समय उन्हें इलू इलू कहा करते थे। घई ने आगे कहा, मैं जब भी उनके घर जाता था और उनके परिवार वालों से मिलता था, तो हमेशा सबको नमस्कार करता था। घर से निकलते समय मैं पीछे मुड़कर उसके परिवार के सभी सदस्यों को हाथ जोड़कर अलविदा कहता था, लेकिन मुक्ता को मैं हमेशा इलू इलू कहा करता था, यह हमारा कोड वर्ड था। बाद में, उन्हीं शब्दों वाला एक गाना उनकी 1991 की फिल्म सौदागर का हिस्सा बन गया, जिसमें दिलीप कुमार और राज कुमार के साथ मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान थे। सुभाष घई अपनी बेटी मेघना घई के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में आ रहे हैं।

उनकी कई फिल्मों में उनकी हीरोइनों ने काले दुपट्टे का इस्तेमाल किया है। इसके लिए अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, मुझे लगता है कि एक महिला की असली सुंदरता पारंपरिक पोशाक घुंघट में है। यह सच है कि अगर आप शादी में महिलाओं को देखते हैं तो वे राजकुमारी की तरह दिखती हैं। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि एक लड़की की भावनाओं को उसकी आंखों के माध्यम से व्यक्त किया जाना चाहिए, इसलिए मैं सभी अभिनेत्रियों को एक काला दुपट्टा देता हूं। आप चाहें तो एक फोटो भी साझा कर सकते हैं। हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किए गए इंडियन आइडल 13 का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.