सुहाना खान गर्ल गैंग के साथ हुईं स्पॉट, फैमिली संग देखा गेटवे ऑफ इंडिया 

suhana khan spotted with her friends in Mumbai , photos viral
सुहाना खान गर्ल गैंग के साथ हुईं स्पॉट, फैमिली संग देखा गेटवे ऑफ इंडिया 
सुहाना खान गर्ल गैंग के साथ हुईं स्पॉट, फैमिली संग देखा गेटवे ऑफ इंडिया 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार डॉटर्स का डंका बोल रहा है। श्रीदेवी की बेटी से लेकर शाहरुख खान की बेटी तक, सभी जहां जाती हैं वहां सारी महफिल लूट लेती हैं। वो अगर सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी फोटोज शेयर कर दें तो फॉलोअर्स की जमात खड़ी हो जाती है। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी गर्ल गैंग के साथ मुंबई की आउटिंग पर निकलीं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते देर नहीं लगीं। 

                            Image result for suhana khan

सुहाना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड्स शहाना कपूर और अनन्या पांडे भी थीं। तीनों ही काफी स्टनिंग लग रहीं थी। सुहाना ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था और ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए थे। सुहाना इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रहीं थीं। वहीं शहाना ने येलो ड्रेस पहनी थीं और अनन्या ने ब्लू शॉट के साथ व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया था। तीनों  फ्रेंड्स की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं हैं।  

           

अपनी खूबसूरत बेटी को अब शाहरुख मुंबई की सड़कों पर अकेले तो घूमने नहीं देते, इसलिए सुहाना एंड फ्रेड्स के साथ शाहरुख भी पूरी फैमिली के साथ निकल पड़े। सभी मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर नजर आए। शाहरुख के साथ पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अबराम भी मौजूद रहे। 

                             Image result for suhana khan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। वो अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और शेयर करने के कुछ वक्त में ही इस तस्वीर को ढेरों लाइक्स मिल गए। सुहाना अपनी तस्वीरों में जितनी स्टनिंग लगती हैं वो उतनी ही कॉन्फिडेंट भी लगती हैं। 

                                Image result for suhana khan

आपको बता दें कि सुहाना इन दिनों दिवाली की छुट्टियों घर आई हुई हैं और अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वक्त बिता कर रहीं हैं। सुहाना मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ रही हैं।

 

Created On :   27 Oct 2017 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story