सुनील शेट्टी ने दामाद राहुल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में किया खुलासा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सुनील शेट्टी ने किया खुलासा सुनील शेट्टी ने दामाद राहुल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने दामाद के.एल. राहुल और अपनी बेटी अथिया शेट्टी की और अपनी मुलाकात को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा, मुझे राहुल से पहली बार हवाई अड्डे पर मिलने का सौभाग्य मिला और यह जानकर रोमांचित था कि वह मेरे गृहनगर मंगलोर से हैं। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह अच्छा कर रहे हैं और एक अच्छे खिलाड़ी हैं। मैंने घर आकर अथिया और पत्नी माना के साथ राहुल से अपनी मुलाकात की खबर साझा की, तो उन्होंने शुरू में ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन बस एक-दूसरे की ओर देखा। बाद में, माना मेरे पास आईं और कहा कि अथिया और राहुल एक-दूसरे से बातचीत करते हैं, लेकिन यह बातचीत तक ही सीमित है।

61 वर्षीय अभिनेता ने 1992 में 31 साल की उम्र में बलवान से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया और बाद में वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंथ, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, टक्कर, कृष्णा, सपूत, रक्षक, बॉर्डर जैसी फिल्मों का हिस्सा बने। सुनील ने आगे कहा, मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया और मुझे उसकी मां से पता चला। मुझे अथिया के बारे में जानकर खुशी हुई क्योंकि मैं हमेशा उन्हें दक्षिण भारतीय लड़कों से जुड़ने के लिए कहता था। राहुल का घर मेरे जन्म स्थान से मुश्किल से 3-4 किमी दूर है। इसलिए यह एक असामान्य घटना थी। सुनील अब एमएमए रियलिटी शो कुमाइट 1 वॉरियर हंट को होस्ट कर रहे हैं। वह द ग्रेट खली, अली बुधवानी, महावीर फोगाट और रितु फोगाट के साथ इस एक्शन रियलिटी शो का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Feb 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story