सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलासा किया

Sunny Deols son Karan Deol opens up about his physical transformation
सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलासा किया
बॉलीवुड सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलासा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलासा किया है। अभिनेता करण देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जो उनके फिटनेस रूटीन को कैप्चर करता है और उन्हें दुबले-पतले रूप में दिखाता है। साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, हर अंत एक नई शुरूआत है। हर कल आज का सीक्वल है! आगे बढ़ते रहो, इसी तरह जीत होती है, हैशटैग रॉकी।

अभिनेता करण देओल का निकनेम रॉकी है। करण के हालिया परिवर्तन को उनके इंस्टाग्राम कैप्शन के साथ देखते हुए, कोई भी आसानी से कह सकता है कि वह फिल्म के शीर्षक से प्रेरित हैं जो उनके नाम रॉकी से मिलता जुलता है।

फिजिकल बदलाव के अपने प्रयासों के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने जीवन में सबसे अच्छे शेप की ओर बढ़ रहा हूं। शुरुआत में मेरा टारगेट फिट और मांसपेशियों को बढ़ाना था, लेकिन अब यह मेरे जीवन के सभी पहलुओं को बदल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि चाहे वह सेल्फ डिसिप्लिन हो, नीडल प्वाइंट फोकल हो, मानसिक स्पष्टता या आहार संबंधी आदतें हों, मैंने हर क्षेत्र में ग्रोथ देखी है। इसलिए मैं इस यात्रा की शुरुआत के साथ साल का अंत करने की उम्मीद कर रहा हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story