Picture Indside: साऊथ में सनसनी मचाने के सनी लियोनी तैयार, 'वीरमादेवी' पोस्टर रिलीज

Sunny leone first tamil periodic film veeramadevi poster released
Picture Indside: साऊथ में सनसनी मचाने के सनी लियोनी तैयार, 'वीरमादेवी' पोस्टर रिलीज
Picture Indside: साऊथ में सनसनी मचाने के सनी लियोनी तैयार, 'वीरमादेवी' पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सनी लियोनी की तमिल फिल्म "वीरमादेवी" का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ सनी लियोनी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरआत कर दी है। कुछ समय पहले सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि जल्द ही वो साउथ कि फिल्म में काम करती नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज इवेंट की कुछ तस्वीरें ट्वीट की गई थी, जिसके बाद #Veeramadevi ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। इस फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान हैं, जबकि प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं।

 

 

 

इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक ऐतिहासिक टच और एक्शन से भरी फिल्म होगी। जिसमें सनी लियोनी तलवारबाजी भी करती नजर आ सकती है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं। फिल्म का पहले पोस्टर रिलीज किया जा चुका है जिसमें तमिल भाषा में फिल्म का नाम "वीरमादेवी" लिखा हुआ है। इसके अलावा सनी लियोन ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तमिल बोलते हुए पोस्ट रिलीज होने की बात कही है। सनी लियोनी की ये फिल्म तमिल के साथ साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। 

 

 

इस फिल्म में सनी लियोनी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सनी का किरदार वीरमादेवी का ही होगा। इसे लेकर सनी का दावा है कि इसके बाद उनकी इमेज पूरी तरह बदल जाएगी। हाल ही में सनी लियोनी की फिल्म "तेरा इंतजार" में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान लीड रोल में थे। इसके अलावा साल 2017 में उन्होंने ज्यादातर आइटम नंबर ही दिए हैं।

 

 

सनी "लोका लोका" नाम से आए एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं, हाल ही में सनी लियोनी ने अपना बेंगलुरू का न्यू ईयर सेलिब्रेशन में शामिल होने का प्रोग्राम कैंसिल किया है। सनी का बेंगलुरू में काफी विरोध किया जा रहा था। फिल्म "वीरमादेवी" में एक घंटे से ज्यादा का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा। दिलचस्प बात ये है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाहुबली" और रजनीकांत की "2.0" में काम करने वाली कंपनी इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम करेगी।

Created On :   28 Dec 2017 7:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story