क्या आपने देखा सनी लियोनी का नया गाना...हॉलीवुड वाले नखरे

sunny leones video Hollywood wale nakhre has been released
क्या आपने देखा सनी लियोनी का नया गाना...हॉलीवुड वाले नखरे
क्या आपने देखा सनी लियोनी का नया गाना...हॉलीवुड वाले नखरे

डिजिटल डेस्क,मुबंई। सनी लियोनी के फैंस के लिए उनका एक और म्यूजिक वीडियो आ गया है। फिल्मकार शाहरोज खान अपने आगामी वीडियो "हॉलीवुड वाले नखरे" के प्रमोशन में बिजी हैं। इस वीडियो में सनी लियोन ने काम किया है। गुरुवार को सॉन्ग के प्रमोशन में उन्होंने कहा कि पुराने गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी बात नहीं है। ये पूछे जाने पर कि क्या आपके गाने को दर्शकों की तारीफ मिलेगी, क्योंकि आजकल रीमिक्स गाने ज्यादा हिट हो रहे हैं। 

शाहरोज खान ने कहा कि "मुझे लगता कि गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी बात नहीं है। इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए किसी खास ट्रेंड को फॉलो नहीं करना चाहिए, बल्कि उसे खत्म करने के लिए नई चीजें लानी चाहिए। जब आप कुछ नया करते हैं तो वह भी बड़ा हिट हो सकता है। साथ ही ये भी हो सकता है कि next जनरेशन आपके गानों का रीमिक्स करना चाहे। वही सबसे बड़ी उपलब्धी है।"

शाहरोज ने सनी की तारीफ करते हुए कहा कि सनी बॉलीवुड बेहतरीन परफॉमर में से एक हैं। फिल्म "रईस के स्पेशल सॉन्ग" से सनी को काफी ज्यादा पहचान मिली, लेकिन हाल में वे किसी म्यूजिक वीडियो में नहीं दिखी हैं, इसलिए हमने उन्हें इस गाने में लेने का फैसला किया। सनी का ये सॉन्ग 15 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है। बताया जा रहा कि इस गाने के साथ वो एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं। गाने में सनी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हॉलीवुड वाले नखरे गाने को उपेश जंगवाल ने गाया है। संगीत निर्देशन तनवीर कोहली ने किया है। यह सॉन्ग शुक्रवार को रिलीज हो गया है, रिलीज होते के दो घंटे बाद ही गाने को 62 हजार views मिल चुके हैं।

Created On :   15 Feb 2019 9:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story