अगले साल सीजन 6 के साथ सुपरगर्ल का होगा समापन

Supergirl concludes with Season 6 next year
अगले साल सीजन 6 के साथ सुपरगर्ल का होगा समापन
अगले साल सीजन 6 के साथ सुपरगर्ल का होगा समापन
हाईलाइट
  • अगले साल सीजन 6 के साथ सुपरगर्ल का होगा समापन

लॉस एंजेलिस, 23 सितंबर (आईएएनएस)। मेलिसा बेनोइस्ट स्टारर सुपरहीरो सीरीज, सुपरगर्ल, अपने छठे सीजन के साथ समाप्त होगी। उसके छठे सीजन का प्रीमियर साल 2021 में होने की उम्मीद है।

बेनोइस्ट ने इसकी पुष्टि करते हुए कि शो का छठा सीजन इसका अंतिम सत्र होगा, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि हमें अपनी इस अद्भुत यात्रा को अंजाम पर पहुंचाने के लिए योजना मिल गई है और मैं इस बात का इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि आपको बताऊं कि हमारे पास आपके लिए क्या है। मैं वादा करती हूं कि हम इसे एक यादगार अंतिम सीजन बनाने जा रहे हैं।

अपने पोस्ट में बेनोइस्ट ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने जो दावा किया था कि लड़कियों पर शो का अविश्वसनीय प्रभाव पड़ेगा, वह प्रभाव पड़ा है।

31 वर्षीय अभिनेत्री ने लिखा, यह कहना एक सम्मान की बात है कि इस प्रतिष्ठित चरित्र का चित्रण एक बड़े पैमाने पर समझा जाएगा। दुनियाभर की युवा लड़कियों पर इस शो के अविश्वसनीय प्रभाव को देखकर हमेशा मैं अवाक रह जाती हूं।

बेनोइस्ट ने आगे कहा, उसका मुझ पर भी प्रभाव पड़ा है। उसने मुझे वो ताकत सिखाई है जो मुझे नहीं पता था कि मेरे पास है, वह है सबसे अंधेरे में आशा की तलाश करना। वह बेहतर होने के लिए हम सभी को आगे की ओर ढकेलती है। मेरे जीवन में उसका बेहतर प्रभाव पड़ा है।

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अंतिम सीजन का प्रोडक्शन इस महीने के अंत में शुरू होगा और सीजन 6 में 20 एपिसोड होंगे।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   23 Sep 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story