सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का तम्बाकू ऐड को न, ठुकराया करोड़ो का ऑफर, प्रशंसकों को नहीं देना चाहते गलत संदेश

Superstar Allu Arjun doesnt give tobacco ad, rejects crores offer, doesnt want to give wrong message to fans
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का तम्बाकू ऐड को न, ठुकराया करोड़ो का ऑफर, प्रशंसकों को नहीं देना चाहते गलत संदेश
टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का तम्बाकू ऐड को न, ठुकराया करोड़ो का ऑफर, प्रशंसकों को नहीं देना चाहते गलत संदेश

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने एक फैसले के लिए लोगों की खूब वाह वाहियां बटोर रहे हैं। दरअसल, अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी द्वारा विज्ञापन ऑफर किया गया था। जिसके लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे। जिसे उन्होंने ये कह कर ठुकरा दिया है कि जो चीज वो खुद नहीं खाते वह लोगों को खाने के लिए कैसे कह सकते हैं। दरअसल अल्लू अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी जागरुक रहते हैं, वो खुद भी तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं और अपने प्रशंसकों से भी इसका सेवन न करने की अपील करते हैं। 

सूत्रों के अनुसार पुष्पा फेम अभिनेता का कहना है कि फिल्मों में धूम्रपान करना न करना उनके हाथ में नहीं होता पर असल जिंदगी में वो धूम्रपान से दूर ही रहते हैं और उनकी कोशिश रहती है कि सभी भी इससे दूर रहें। इसलिए वो ऐसे हानिकारक प्रोडक्ट का प्रचार भी नहीं करते। 

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे हो रहे ट्रोल

इधर इस खबर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अजय देवगन,अक्षय कुमार,शाहरुख खान,ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें नकली हीरो और झूठा बुला रहे हैं। ट्रोलिंग का सबसे ज्यादा सामना अक्षय कुमार कर रहे हैं क्योंकि वो शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ पान मसाला के एक नए ऐड में शामिल हुए हैं और उनके ट्रोल होने की वजह यह है कि उनके कुछ पुराने वीडियो इनटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वो ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि गुटखा कंपनियां मुझे विज्ञापन करने के बदले मुंह मांगी कीमत देने को तैयार रहती हैं लेकिन मैं उन्हें स्वीकार नहीं करता हूँ क्योंकि इससे मेरे प्रशंसकों और युवाओं अच्छा संदेश नहीं जाएगा।      

Created On :   19 April 2022 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story