कमल हासन ने पूरी की 'विश्वरुपम 2' की शूटिंग, कहा- "मां तुझे सलाम"

superstar kamal haasan complete his film vishwaroopam 2 shooting
कमल हासन ने पूरी की 'विश्वरुपम 2' की शूटिंग, कहा- "मां तुझे सलाम"
कमल हासन ने पूरी की 'विश्वरुपम 2' की शूटिंग, कहा- "मां तुझे सलाम"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साऊथ सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म "विश्वरुपम 2" की शूटिंग खत्म कर ली है। एक्टर ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर सेट्स से एक तस्वीर शेयर की है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चेन्नई के ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी (ओटीए) में हुई। कमल हासन ने अपने ट्वीट में एक्टर ने ओटीए की तारीफ भी की। उन्होंने कहा- विश्वरुपम 2 और हिंदी विश्वरुपम की शूटिंग कर रहा हूं। 


कमल हासन ने घोषणा की है कि वे अपनी फिल्म विश्वरूपम-2 गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी, 2018 को रिलीज करने वाले हैं। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज होनी है। कमल हासन ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वे वर्दी में अपनी पूरी फौज के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज से अब अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ गई है। 

 
कमल हासन की इस फिल्म "विश्वरुपम 2" की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कमल हासन ने अपने सभी कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद फिल्म का काम खत्म किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्विटर पर लिखा है कि कमल हासन ने हाल ही में चेन्नई में विश्वरुपम 2 की शूटिंग पूरी की। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर दिसंबर में ट्रिलीज किया जाना है। इस फिल्म की टक्कर मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर अय्यारी से भी होगी।  


हाल ही में कमल हासन हिंदू आतंकवाद पर दिए गए अपने बयान की वजह से विवादों में घिरे थे। इसके साथ ही वह अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की योजना भी बना रहे हैं। बीते दिनों कमल अपने एक फैन को धक्का देने के लिए भी विवादों में आए थे। 


फिल्म विश्वरुपम पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर विवादों के बाद भी जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म के म्यूजिक को घिबरान ने कंपोज किया था। जिन्होंने विश्वरुपम 2 का म्यूजिक भी कंपोज किया है। उन्होंने कहा- मेरा निजी तौर पर फिल्म के साथ काफी मजबूत कनेक्शन है। फिल्म ने लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदल दिया है। बता दें कि भारत में ओटीए अकेली ऐसी एकेडमी है जो महिला ऑफिसर्स को ट्रेन करती है। मैं इन महिलाओं को सलाम करता हूं और खासतौर से मेरी पसंदीदा महिला- भारत को। मां तुझे सलाम।

Created On :   1 Dec 2017 10:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story