#RAW: सुशांत नहीं अब जॉन अब्राहम की झोली में 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर'

Sushant singh no longer John Abraham entry in Romeo Akbar Walter
#RAW: सुशांत नहीं अब जॉन अब्राहम की झोली में 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर'
#RAW: सुशांत नहीं अब जॉन अब्राहम की झोली में 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रॉबी ग्रेवाल की फिल्‍म "रोमियो अकबर वॉल्‍टर" का पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसके बाद अब इस फिल्म में जॉन अब्राहम की एंट्री हो गई है। खबरे हैं कि सुशांत अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं। फिल्‍म सुशांत के हाथों से निकलकर जॉन अब्राहिम की झोली में आ गिरी है। अब जॉन के साथ इस फिल्‍म की शूटिंग 1 जून से शुरू होगी और यह फिल्‍म 60 दिन के शेड्यूल में खत्‍म होगी।

 

 

जॉन अब्राहिम ने कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का पोस्‍टर अपने ट्विटर पर शेयर किया है। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ नए हीरो का नाम भी शेयर किया है। उन्‍होंने ट्वीट किया, "निर्देशक रोबी ग्रेवाल की फिल्‍म "रोमियो अकबर वॉल्‍टर" (रॉ) में जॉन अब्राहिम नजर आएंगे।

 

गुजरात, श्रीनगर और नेपाल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इस फिल्म को धीरज वाधवा, अजय कपूर, वेनेसा वालिया और गैरी ग्रेवाल प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

 

 

इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर अजय कपूर ने बताया, "हम जॉन को इस फिल्‍म में लेकर काफी उत्‍साहित हैं, हम यह सोच रहे थे कि आखिर किसे इस फिल्‍म में लीड एक्‍टर लिया जाए और तब जॉन का नाम दिमाग में आया, जो इस किरदार में परफेक्‍ट लगेंगे। जॉन को स्क्रिप्‍ट काफी पसंद आयी और उन्‍होंने पहली बार इसे सुनते ही हां कह दिया। वहीं सुशांत के इस फिल्‍म से अलग होने का कारण उनकी डेट्स की कमी बतायी जा रही है। 

 

सुशांत के पास हैं ये फिल्में

बता दें कि सुशांत इन दिनों सोन चिरैय्या की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद सुशांत फिल्‍म "चंदा मामा दूर के" की शूंटिंग में बिजी हो जाएंगे। सुशांत के पास फिल्म केदारनाथ भी है। जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ हॉलीवुड फिल्‍म "फॉल्‍ट इन माई स्‍टार्स" के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। सुशांत के पास करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म "ड्राइव" में भी नजर आएंगे। इसके अलावा सुशांत फिल्‍म "डकैत" में भी नजर आएंगे।

Created On :   9 March 2018 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story