दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत खुशमिजाजी, जीवंतता से भरपूर थे : रेमो डिसूजा

June 14th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत खुशमिजाजी, जीवंतता से भरपूर थे : रेमो डिसूजा

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-फिल्मकार रेमो डिसूजा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके स्टार बनने से काफी पहले से जानते थे। उन्होंने करीब एक दशक पहले डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 4 में जज किया था, जिसमें सुशांत दूसरे स्थान पर रहे थे। रेमो ने बताया कि वह खुशमिजाजी और जिंदगी, जीवंतता से भरपूर थे।

रेमो ने आईएएनएस से कहा, मैं उनकी मौत की खबर का यकीन नहीं कर पा रहा हूं। यह बहुत परेशान करने वाला है। उनके पास सबकुछ था। झलक दिखला जा में भाग लेने के बाद, वह अपनी फिल्म छिछोरे के प्रचार के लिए मेरे शो डांस प्लस में आए थे।

फिल्मकार ने कहा, जब भी वह मिलते हमेशा शिकायत करते, आप मुझे एबीसीडी में कास्ट क्यों नहीं करते? मैं कहता, बिल्कुल, मैं आपको कास्ट करूंगा। वह एक अच्छे अभिनेता, बेहतरीन डांसर और दिखने में अच्छे शख्स थे। बिल्कुल, मैं उनके साथ एक फिल्म करता।

सुशांत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में लटके पाए गए। रेमो ने कहा कि मैं नहीं जानता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन अपनी जिंदगी खत्म करना उचित नहीं है क्योंकि आप अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी का एक हिस्सा भी ले जाते हैं, जो आपको प्यार करते हैं।