comScore

वंदे भारतम से निर्माता बनने वाले थे सुशांत

June 20th, 2020 20:30 IST
 वंदे भारतम से निर्माता बनने वाले थे सुशांत

हाईलाइट

  • वंदे भारतम से निर्माता बनने वाले थे सुशांत

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्व-अभिनीत फिल्म वंदे भारतम से बतौर निर्माता आगाज करने वाले थे।

इस फिल्म से संदीप सिंह निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे, जिन्हें सुशांत का दोस्त माना जाता है और जिनके खाते में अलीगढ़, सरबजीत और भूमि जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने का श्रेय है।

संदीप ने इंस्टाग्राम पर शनिवार शाम को फिल्म के बारे में जिक्र किया और फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया जिसमें सुशांत नजर आ रहे हैं।

उन्होंेने लिखा, तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे।

उन्होंने लिखा कि तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी, राज शांडिल्य ने इसे लिखा और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। अब मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा।

उन्होंने कहा, मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और यह प्यारे सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्रद्धांजलि होगी जिन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित किया और उम्मीद जगाई कि कुछ भी संभव है।

कमेंट करें
MiSYV