सुशांत के जीजा ने याद किया, श्वेता को कैसे दी थी भाई की मौत की खबर

Sushants brother-in-law recalled how Shweta had been informed of her brothers death
सुशांत के जीजा ने याद किया, श्वेता को कैसे दी थी भाई की मौत की खबर
सुशांत के जीजा ने याद किया, श्वेता को कैसे दी थी भाई की मौत की खबर

नई दिल्ली, 14 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो महीने बाद उनके जीजा विशाल कीर्ति ने अपने एक नए ब्लॉग पोस्ट में उस दिन का जिक्र किया, जिस दिन उन्हें सुशांत के जाने की खबर मिली थी। विशाल ने यह भी बताया कि किस तरह से उन्होंने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को यह खबर दी थी जो कि शायद उनकी जिंदगी के सबसे मुश्किल कामों में से एक था।

उन्होंने लिखा, 13 जून की रात को हम उस वक्त सो रहे थे जो कि अमेरिका में शनिवार का रात था और भारत में उस वक्त 14 जून के दोपहर का समय था। वहां रात के दो बजे के करीब हमें कॉल आना शुरू हुआ। फोन बिस्तर से दूर रखा हुआ था और जाहिर सी बात है, हमें नहीं पता था कि कौन कॉल कर रहा है और क्यों बार-बार कॉल आ रहा है, लेकिन बार-बार फोन के वाइब्रेशन को सुनना मुझसे अब और बर्दाश्त नहीं हुआ। तंग आकर मैंने जैसे ही फोन चेक किया, उसी पल मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई। किसी से बात करने से पहले मैंने फोन पर आए मैसेजेस पढ़े।

उन्होंने आगे लिखा, परिवार के सदस्यों सहित कई लोग हम तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और कई दोस्त पूछ रहे थे कि क्या यह खबर फर्जी है। मैंने न्यूज चेक किया और पढ़कर मेरी रूह कांप गई कि सुशांत ने वाकई कथित तौर पर अपनी जान ले ली है। मैं बेड के दूसरी तरफ रखे श्वेता के फोन की ओर भागा और देखा कि उसमें भी ढेर सारे मिस्ड कॉल और मैसेज आए हुए हैं और तभी मुझे अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल काम करना पड़ा, श्वेता को इस बारे में बताना पड़ा। मैं श्वेता के रिएक्शन और रानी दी से हुई उसकी पहली बात को कभी नहीं भूल सकता। फोन पर उन्हें रोते-बिलखते हुए सुनना मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया और उस रात के बाद से हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई।

एएसएन/एसजीके

Created On :   14 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story