सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है : वकील

Sushants family has prepared a very detailed case against Riya: lawyer
सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है : वकील
सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है : वकील
हाईलाइट
  • सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है : वकील

मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार ने अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती के खिलाफ एक बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है।

टाइम्सनाउन्यूजडॉटकॉम के मुताबिक, सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा, परिवार ने उसके (रिया के) खिलाफ एक बहुत विस्तृत मामला तैयार किया है, कैसे उसने उन्हें (सुशांत) बहकाया, कैसे उसने नौकरों और बॉडीगार्ड को बदल दिया, कैसे उसने उनके खाते से पैसे निकाले, कैसे उसने उनके क्रेडिट कार्ड आदि का इस्तेमाल किया। रिया उन्हें डॉक्टरों के पास ले गई, इलाज कराया, लेकिन इलाज में कभी भी परिवार को शामिल नहीं किया गया। वह इस बात पर नजर रखती थी कि उन्हें कौन-सी दवाएं लेनी चाहिए।

सुशांत के परिवार का कथित तौर पर मानना है कि मृत्यु से पहले 34 वर्षीय अभिनेता का किसी तरह का गंभीर मेडिकेशन चल रहा था।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सुशांत का परिवार आशंकित था कि उनका बेटा अच्छे लोगों के बीच नहीं है और उसने इस बारे में बांद्रा पुलिस को फरवरी में ही अलर्ट कर दिया था।

उनकी गर्लफ्रेंड रिया के बारे में आगे बात करते हुए वकील ने टाइम्स नाउ को बताया, उसने जानबूझकर यह सुनिश्चित किया कि सुशांत के पिता उनसे (सुशांत) बात नहीं कर सकें। 25 फरवरी को, परिवार ने बांद्रा पुलिस सूचना दी थी कि अभिनेता अच्छे लोगों की संगत में नहीं है।

सिंह ने चैनल के साथ अपनी बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार को उम्मीद है कि रिया जल्द से जल्द गिरफ्तार होंगी।

इस बीच, सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच के हिस्से के रूप में सुशांत की मौत के चार दिन बाद 18 जून को रिया का बयान बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।

रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिए गृहमंत्री अमित शाह से दिवंगत अभिनेता की मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की अपील की थी।

Created On :   29 July 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story