comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सुशांत के पिता ने रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की

July 30th, 2020 17:31 IST
 सुशांत के पिता ने रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की

हाईलाइट

  • सुशांत के पिता ने रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की

नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर एक कैविएट (आपत्ति सूचना) दायर की है, जिसमें रिया ने इस मामले की जांच पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है।

सुशांत के पिता की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कैविएट इसलिए दाखिल की गई है, ताकि रिया चक्रवर्ती की तरफ से मामला मुंबई स्थानांतरित किए जाने को लेकर दाखिल की गई अर्जी पर उनका पक्ष भी सुना जा सके।

सुशांत के पिता की ओर से अधिवक्ता नितिन सलूजा ने कैविएट दाखिल की है। शीर्ष अदालत ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया है।

सुशांत के पिता ने बुधवार को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया पर धोखाधड़ी करने और उनके बेटे को धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था, जिन्होंने पिछले महीने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उसी दिन अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट को जांच मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की थी।

रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उनके मुवक्किल ने शीर्ष अदालत में एक याचिका दायर की है, जिसमें पटना से मुंबई जांच स्थानांतरित करने की मांग की गई है, जहां अभिनेता की मौत के संबंध में जांच पहले से ही प्रगति पर है। हालांकि, मनशिंदे ने याचिका की सामग्री को साझा करने से इनकार कर दिया।

सुशांत और रिया 14 जून को अभिनेता की मृत्यु से पहले एक रिश्ते में थे। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिसमें उनके बेटे से पैसे लेना और मीडिया में उनकी मेडिकल रिपोर्ट उजागर करने के लिए धमकी देना भी शामिल है। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को अपने परिवार से दूर रखने का भी आरोप लगाया है।

सुशांत के चचेरे भाई और बिहार के छातापुर से भाजपा के पूर्व विधायक नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि परिवार ने किसी तरह सुशांत के असामयिक और अचानक निधन के सदमे से उबरने के बाद प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के मामले में कई पहलू भी सामने आए हैं, जिसके बाद उन्होंने मामला दर्ज करने का फैसला लिया।

कमेंट करें
JCDtk