सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के परिवार का अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह

Sushants former manager Dishas family urged not to spread rumors
सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के परिवार का अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह
सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के परिवार का अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह
हाईलाइट
  • सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के परिवार का अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह

मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के परिवार ने सोशल मीडिया पर दिवंगत मैनेजर (दिशा)

के बारे में लगाए जा रहे कयासों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया है।

बयान में कहा गया है, जो कोई भी यह पढ़ रहा है, आप शायद हमें और दिशा को व्यक्तिगत रूप से जानते होंगे या नहीं जानते होंगे, लेकिन हम सभी में एक चीज समान है। हम सभी इंसान हैं और महसूस करने की क्षमता रखते हैं। इस प्रकार हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारे दर्द को समझते हैं।

इसमें आगे कहा गया, हमने अपनी चहेती को खो दिया है। यह नुकसान गहरा है। यह हमारे लिए मुश्किल घड़ी है, क्योंकि हम अभी भी उसकी मौत के सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन साथ ही हमें जो बात सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वह है अनावश्क अफवाहों का फैलाया जाना, साजिश की थ्योरी पेश करना और कयास लगाया जाना, ये न सिर्फ झूठे हैं बल्कि दिशा के माता-पिता और करीबियों को गलत रूप से प्रभावित भी कर रहे हैं।

इसमें आगे कहा गया, हम आपसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे अफवाहों को बढ़ावा नहीं देने की गुजारिश करते हैं।

दिशा की मौत 8 जून को मुंबई में हुई थी। कथित रूप से उन्होंने मलाड के एक अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

कुछ अफवाहों में कहा गया है कि दिशा मौत के वक्त बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं, हालांकि सूरज ने इस बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने साफ कहा कि वह दिशा को जानते तक नहीं हैं।

Created On :   6 July 2020 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story