सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले ही हुआ था ब्रेकअप, अब मोदी संग आ रही सगाई की खबर

Sushmita Sen broke up 6 months ago, news of engagement with Modi coming
सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले ही हुआ था ब्रेकअप, अब मोदी संग आ रही सगाई की खबर
सुष्मिता ने पहनी इंगेजमेंट रिंग! सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले ही हुआ था ब्रेकअप, अब मोदी संग आ रही सगाई की खबर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुष्मिता और ललित इन दो नामों से शायद ही आज कोई बेखबर होगा। दोनों की चर्चा सोशल मिडिया पर खूब जोर-शोर से चल रही है। इंस्टा, ट्विटर, फेसबुक हर प्लेटर्फाम पर इस ही बॉलीवुड डीवा की चर्चा हो रही है। नेटीजन्स इस न्यूज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, सब ही अलग-अलग एंगल से इसके बारे में अपनी बात रख रहे हैं। कोई ललित मोदी के साथ सगाई और शादी की बात कर रहा है, तो कोई अब भी उनके एक्स की बातें लिए बैठा है।

सुष्मिता सेन फिर कर रही हैं डेट
अगर आप सोशल मीडिया लवर है तो फिर आपको ये पता ही होगा कि सुष्मिता आजकल ललित मोदी को डेट कर रही हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इस पर अभी कुछ नहीं कहा है, वहीं बॉयफ्रेंड ललित ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बात पर मोहर लगाई है। जिस पल से लीलत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड की तब से फैंस का जमावड़ा लग गया है। फैंस इस बात सुनने के बाद से शॉक्ड हैं।

कपल ने की सगाई
ललित के पोस्ट करते ही कपल्स को बधाइयां आनी शुरू हो गई थी। इनकी शादी के तक रुमर आ गए थे। फैंस इन्हें इनकी शादी की बधाइयां देने लगे थे। ललित मोदी ने बाद में इस बात को रुमर बतातें हुए कहा कि अभी हमारी शादी नहीं हुई है लेकिन ये भी जल्द ही होगा। अब शादी न होने की क्लेरिफिकेशन के बाद नेटिजन्स सुष्मिता की सगाई का अनुमान लगा रहे है। दरअसल सुष्मिता एक फोटो में रिंग फिंगर में रिंग पहने नजर आ रही है। नेटिजन्स का कहना है कि सुष्मिता अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। हालांकि इस बात पर अभी कपल्स ने मोहर नहीं लगाई है।

6 महीने पहले ही हुआ था ब्रेकअप
एक तरफ जहां बधाई का सिलसिला नहीं थम रहा वहीं दूसरी ओर उनके एक्स की चर्चाएं भी कम नहीं हो रही है। 6 महीने पहले ही सुष्मिता ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन से ब्रेकअप का एलान किया था। ब्रेकअप के बाद अब नई रिलेशनशिप की बात कई नेटिजन्स को समझ नहीं आ रही है।

एक्स से है कनेक्शन
यहां मोदी अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, वही दूसरी तरफ सुष्मिता अब भी आपने एक्स से कनेक्टेड हैं। उनकी बेटी और उनके एक्स के रिलेशन अब भी काफी स्ट्रांग हैं, वो आए दिन उनके साथ स्पॉट होती है। दरअसल ब्रेकअप के एलान के समय ही उन्होंने यह साफ कहा था कि वो रोहमन के साथ रिलेशनशिप एन्ड कर रही हैं पर  वे हमेशा फ्रेंड्स रहेंगे।
 

Created On :   15 July 2022 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story