comScore

Web Aarya: सुष्मिता सेन बहुत मोटिवेटिंग हैं- अंकुर भाटिया

Web Aarya: सुष्मिता सेन बहुत मोटिवेटिंग हैं- अंकुर भाटिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म हसीना पारकर के अभिनेता अंकुर भाटिया का कहना है कि उनकी फिल्म आर्या की सह-कलाकार सुष्मिता सेन बहुत मोटिवेटिंग हैं। उन्होंने कहा, मैं आर्या में संग्राम का किरदार निभा रहा हूं जो फिल्म का केंद्रीय पात्र है। इसमें सुष्मिता मैम मेरी बड़ी बहन की भूमिका में हैं।

सुष्मिता के बारे में उन्होंने कहा, हम एक दूसरे के साथ एक अच्छा बांड शेयर करते हैं। हमने एक दूसरे से जीवन की खूब बातें शेयर की और शूटिंग के दौरान हमने खूब मजे भी किए। उन्होंने एक सह- कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे दोस्त की तरह मुझे सपोर्ट और मोटिवेट किया है।

सेलेब्रिटीज पर हमेशा अच्छा दिखने को लेकर रहता है दबाव-उर्वशी रौतेला

बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन आगामी वेब सीरीज आर्या में नजर आएंगी। उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज आर्या के साथ अविश्वसनीय वापसी का वादा किया है। इस शो का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। जिसमें परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई। सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है।

आर्या लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा पेनोजा का आधिकारिक रीमेक है। आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

कमेंट करें
VA7fr