लोकप्रिय शो: स्वर्ण घर हुआ ट्रोल, एक्टर अजय सिंह चौधरी बोले, एक सीन के आधार पर पूरे शो को जज न करें

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में लोकप्रिय शो स्वर्ण घर अपने एक सीन को लेकर काफी ट्रोल हुआ। दरअसल, इस सीन में स्वर्ण बनी संगीता घोष का दुपट्टा चलते पंखे में फंस जाता है। दुपट्टा फंसने से स्वर्ण की सांसें थमने लगती है। ऐसे में एंट्री होती है अजीत लांबा की, वह स्वर्ण को बचाने के लिए उनके दुपट्टे को दांत से काटने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वह चिल्लाकर किसी ओर को पंखा बंद करने के लिए कहते हैं।

सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर खूब ट्रोल किया गया। अजीत लांबा की भूमिका निभाने वाले एक्टर अजय सिंह चौधरी को भी लपेटे में लिया गया। इस पर अजय सिंह ने कहा, मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसको लेकर मैं कहूंगा कि हम सभी अभिनेता के रूप में अपना काम ईमानदारी से करते हैं। हम निर्देशक, क्रिएटिव टीम और चैनल के निर्देशों के अनुसार एक्टिंग करते हैं।

उन्होंने फैंस से अपील की, कि वे पूरे शो को सिर्फ एक सीन के आधार पर जज न करें। एक्टर ने आगे कहा, डेली सोप में समय की सीमा होती है। मैं केवल यह अपील करूंगा, कि सीन के आधार पर पूरे शो का जज न करें। यह शो बहुत अच्छा है। हमें दुनिया भर से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक्टर का कहना है कि शो के ऑन एयर होने के बाद से ही अजय के किरदार को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...