तापसी पन्नू ने ब्लर के डायरेक्टर की सेक्शन 375 देखने के बाद उन्हें कॉल किया था

Taapsee Pannu called up the director of Blur after watching Section 375
तापसी पन्नू ने ब्लर के डायरेक्टर की सेक्शन 375 देखने के बाद उन्हें कॉल किया था
बॉलीवुड तापसी पन्नू ने ब्लर के डायरेक्टर की सेक्शन 375 देखने के बाद उन्हें कॉल किया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म ब्लर के लिए उन्हें बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं। तापसी पन्नू ने कहा कि वह फिल्म निर्देशक अजय बहल के साथ काम करना चाहती थीं। फिल्म निर्देशक अजय बहल बीए पास, सेक्शन 375 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

तापसी पन्नू ने आईएएनएस से कहा, अजय सर उन निर्देशकों में से एक हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी! मुझे याद है कि सेक्शन 375 देखने के बाद मैंने उन्हें मैसेज किया था कि और उनके काम की बहुत प्रशंसा की थी। ब्लर की सह-निर्माता बनने के बाद, मैंने विशाल राणा को अजय बहल से संपर्क करने की सिफारिश की और कहा कि वह इसे निर्देशित करने के लिए सहमत हैं।

तापसी पन्नू ने आगे कहा, कई बार मैं उन निर्देशकों के पास पहुंची हूं, जिनके काम की मैं शौकीन हूं, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता कि यह एक फिल्म में बदल जाए। यह पहली बार था जब मैं ऐसा करने में कामयाब रही, क्योंकि अब मैं एक निर्माता के रूप में हूं। मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने इसे मंजूरी दे दी, क्योंकि वह इस तरह की फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद थे।

फिल्म ब्लर तापसी द्वारा अभिनीत एक महिला गायत्री की कहानी प्रस्तुत करती है, जिसे अपनी जुड़वां बहन की अकाल मौत के बारे में पता चलता है, जो नेत्रहीन थी। वह फिर अपनी आंखों की रोशनी से संघर्ष करते हुए मौत के पीछे के रहस्य को उजागर करने का प्रयास करती है।

तापसी ने आईएएनएस के साथ साझा किया, मुझे लगता है कि गुलशन देवैया समेत बाकी कलाकार वे लोग हैं जिन्होंने वास्तव में मेरे लिए इसे आसान बना दिया। जब मैं कैमरे के सामने इंटेंस चीजें कर रही थी, तो उन्होंने वास्तव में मेरी चिंता को कम करने में मेरी मदद की क्योंकि वहां बहुत कुछ था। इस डबल रोल के साथ निर्माता होने के नाते मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था।

उन्होंने कहा, कैमरे के सामने बहुत इंटेंसिटी थी, मुझे वास्तव में पर्दे के बाहर कुछ खुशनुमा पलों की जरूरत थी, गुलशन और मेरे सहायक कलाकारों ने कैमरे के बाहर इसे लाने में मेरी मदद की। आईएनएस ने जब उनसे पूछा कि एक निर्माता के रूप में ब्लर के लिए उन्हें किन संवेदनाओं को ध्यान में रखना था। इसके जवाब में तापसी ने कहा, मैं सिर्फ एक अच्छी गुणवत्ता वाली फिल्म चाहती थी क्योंकि पहली फिल्म हमेशा खास होती है। आपको पहली करने का दोबारा मौका नहीं मिलता है, इसलिए जब लोग आपकी पहली फिल्म के बारे में बात करते हैं, उन्हें इसे सालों तक याद रखना चाहिए।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, अच्छी कला की सबसे बड़ी करंसी समय है। इसलिए मैं चाहती थी कि लोग दशकों बाद भी इस फिल्म को याद रखें। मैं इस पर ध्यान केंद्रित कर रही थी कि यह मेरा पहला प्रोडक्शन है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story