तापसी पन्नू को आया पैपराजी पर गुस्सा, कहा आप मुझे डांट क्यों रहे हो?

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को आया पैपराजी पर गुस्सा, कहा आप मुझे डांट क्यों रहे हो?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शहर में एक इवेंट को दौरान शिरकत करते देखा गया। इवेंट में जाते हुए तापसी की एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी से नाराज दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इवेंट साइट पर पैपराजी उनकी तस्वीर लेने के लिए काफी इंतजार कर रहे थें। लेकिन वेन्यू पर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस इवेंट लोकेशन पर जाने के लिए आगे बढ़ने लगीं। हालांकि, वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें लगातार कुछ फोटोज के लिए रुकने और पोज देने के लिए कहा। भीड़ में से एक फोटोग्राफर ने यह भी कहा कि वे घंटों इंतजार से कर रहे हैं और वो इवेंट के लिए देर से पहुंचीं हैं।

पैपराजी पर भड़की तापसी

पैपराजी के रिक्वेस्ट करने के बाद भी तापसी इवेंट में जाने लगीं और उन्होंने कहा कि उन्हें अंदर जाना है और वह फोटोज के लिए पोज नहीं दे सकती। एक्ट्रेस को जाता देख एक पैप ने कहा, "हमलोग भी आपके लिए ही खड़े हैं। हमें भी 4:30 बजे से ही बुलाया गया है।" ये सुनने के बाद तापसी थोड़ी भड़क गईं, उन्हें फोटोग्राफर के बोलने का लहजा पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस ने रिप्लाई देते हुए कहा, "आप डांट क्यू रहे हो, मेरी क्या गलती है इसमे। मुझे ऐसे क्यू सुना रहे हो?" इसके बाद तापसी और पैप के बीच बहसबाजी शुरू हो गई एक्ट्रेस ने आगे कहा, "देखिए आप मुझसे ढ़ंग से बात कीजिए, मैं अपना काम करूंगी। मुझे जिस समय पर बुलाया था में हर जागह टाईम पर पहुंती हूं। आप मेरे से तमीज से बात करिए में आपसे तमीज से बात कर रही हूं।"

मामला यहीं शांत नहीं हुआ पैप ने भी पलट कर जवीाब देते हुए कहा, "हमने आपसे तमीज से बात की थी," तापसी ने कहा, "कैमरा मुझ पर है एक बार यह कैमरा पर होता, तो आपको समझ में आता कि आपने मुझसे कैसे बात की है।" वर्क फ्रंट की बात करे तो तापसी अगली बार "ब्लर", अनुराग कश्यप की "दो बारा" और राजकुमार हिरानी की "डंकी" में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।

Created On :   9 Aug 2022 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story