तापसी पन्नू ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साझा किया शक्तिशाली संदेश

Taapsee Pannu shared a powerful message on the occasion of 75th Independence Day
तापसी पन्नू ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साझा किया शक्तिशाली संदेश
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साझा किया शक्तिशाली संदेश
हाईलाइट
  • तापसी पन्नू ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर साझा किया शक्तिशाली संदेश

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक शक्तिशाली संदेश साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भारतीय ध्वज की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अशोक चक्र है, जो स्वतंत्रता के मूल्य को दर्शाता है, जिसका देश के नागरिकों को पालन करना चाहिए।

मनमर्जियां की अभिनेत्री ने भी तस्वीर पर एक विचारशील संदेश पोस्ट किया और उसमें लिखा, अंधेरा अंधेरे को दूर नहीं कर सकता, केवल प्रकाश ही ऐसा कर सकता है। नफरत नफरत को दूर नहीं कर सकती, केवल प्यार ही ऐसा कर सकता है और प्यार कैसे किया जाता है? प्यार कर के। हमारे आजाद भारत के 75वें साल की बधाई, उस प्यार के प्रति ईमानदार रहकर हम उसे गौरवान्वित करते रहें।

तापसी पन्नू मनमर्जियां के निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ दोबारा के साथ फिर से जुड़ रही हैं।

मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव के हालिया संस्करण को खोलने वाली फिल्म, 19 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story