बॉलीवुड: आगामी एंथोलॉजी फिल्म में अनुभव सिन्हा, सुधीर मिश्रा के साथ काम करेंगी तापसी पन्नू

February 25th, 2022

हाईलाइट

  • आगामी एंथोलॉजी फिल्म में अनुभव सिन्हा, सुधीर मिश्रा के साथ काम करेंगी तापसी पन्नू

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के साथ एक लघु फिल्म के लिए फिर से जुड़ने की बात की, जो उनकी एंथोलॉजी फिल्म का हिस्सा है। अनुभव सिन्हा फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा और हंसल मेहता के साथ एक एंथोलॉजी फिल्म में काम करेंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और सिन्हा के प्रोडक्शन हाउस बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा किया जाएगा।

तापसी ने थप्पड़ और मुल्क के बाद फिर से अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित लघु फिल्म की अवधारणा का भी खुलासा किया। फिल्म की पृष्ठभूमि महामारी पर बेल्ड है।

तापसी कहती हैं कि कहानी अनूठी है और पहले कभी नहीं की गई है, यह एक सामाजिक राजनीतिक नाटक है। मैं सुधीर सर जैसे शानदार फिल्म निर्माता के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने आगे कहा कि अनुभव सर और भूषण सर के साथ फिर से काम करना घर वापसी जैसा है।

अनुभव सिन्हा ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया जो स्तरित है और मानवीय रिश्तों पर केंद्रित है। वह फिर से तापसी के साथ काम करके खुश हैं। निर्देशक सुधीर मिश्रा अपनी लघु फिल्म पर प्रकाश डालते हैं और खुलासा करते हैं कि यह युवा के विचार के बारे में एक फिल्म है। एक पीढ़ी अगली पीढ़ी को अपने विचार कैसे सौंपती है। व्यक्तिगत रूप से, यह मेरे लिए उन कहानियों में से एक है जो एक अमिट छाप छोड़ती है।

आईएएनएस

खबरें और भी हैं...