दैनिक भास्कर हिंदी: तापसी ने स्कूल में हेडगर्ल बनने की तस्वीर साझा की

April 7th, 2020

हाईलाइट

  • तापसी ने स्कूल में हेडगर्ल बनने की तस्वीर साझा की

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह अपने स्कूल में बेहद होनहार थीं और इसी के चलते वह एक बार अपने स्कूल की हेडगर्ल भी चुनी गई थीं।

तापसी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में तापसी शपथ लेती नजर आ रही हैं।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, पुरानी तस्वीर जिससे मुझे कुछ हद तक गर्व भी महसूस होता है और थोड़ा असहज भी लगता है। मैंने स्कूल में हेडगर्ल बनने का सपना देखा था और यह वह दिन था जिस दिन यह सपना सच हुआ था। जिंदगी की उन दुर्लभ चीजों में से एक जिसके लिए मैंने योजना बनाई हुई थी और यह असलियत में हुआ। (इसमें जिंदगी की कई सारी ऐसी योजनाएं भी शामिल हैं, जो सफल नहीं हुईं और शायद ऐसा भले के लिए ही हुआ) वहां खड़े होकर शपथ लेते वक्त मैं बस उन विचारों में खो गई थी कि जब आप सच्चे दिल से किसी चीज की कामना करते हैं, तो वह किस तरह से पूरी होती है और शायद इसलिए (शर्माने की वजह से) मैं सामने की ओर नहीं देख रही हूं! जबकि मुझे देखना चाहिए था!

वह आगे लिखती हैं, इधर हेडबॉय को भी मेरे कैमरे की ओर देखने में ज्यादा दिलचस्पी है, मुझे नहीं लगता कि मैं इकलौती ऐसी हूं, जो इस तस्वीर को लेकर असहज है।

इस शपथ ग्रहण समारोह में तापसी के साथ उनके माता-पिता भी हैं।

अभिनय की बात करें, तो तापसी आने वाले समय में हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट और शाबाश मिट्ठू में नजर आएंगी।