comScore

साइकिलिंग के प्रति ताहिरा कश्यप ने बयां किया अपना प्यार

June 22nd, 2020 20:00 IST
 साइकिलिंग के प्रति ताहिरा कश्यप ने बयां किया अपना प्यार

हाईलाइट

  • साइकिलिंग के प्रति ताहिरा कश्यप ने बयां किया अपना प्यार

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी के चलते देश भर में लगाए गए लॉकडाउन में कुछ ढील दी गई है। ऐसे में फिल्मकार-लेखिका ताहिरा कश्यप खुराना मुंबई की सड़कों पर साइकिल की सवारी करने निकल पड़ी हैं।

ताहिरा कहती हैं, मैं साइकिलिंग को एक स्पोर्ट के रूप में लेती हूं और साथ ही खुद को तनावमुक्त रखने के लिए भी इसका सहारा लेती हूं। मैंने महसूस किया कि मैं उन्हीं सड़कों, पेड़ों और घरों को एक अलग नजरिए से देख रही हूं। मुझे प्रकृति की वह खूबसूरती नजर आ रही है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं सराहा है। यह किसी थेरेपी से कम नहीं है। पहले इसका तात्पर्य सिर्फ शारीरिक तौर पर व्यायाम करने से ही था, लेकिन अब यह मानसिक स्वास्थ्य और खुशी के लिए एक थेरेपी की तरह बन गया है। मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी खींची हुई कुछ तस्वीरें साझा की हैं। ये बहुत बेहतर तो नहीं होंगी, लेकिन इन्हें मैंने दिल से खींचा है क्योंकि मैंने जिस भी चीज को देखा है, दिल से उसे सराहा है।

काम की बात करें, तो ताहिरा फिलहाल अपनी किताब और अगली फीचर फिल्म पर काम कर रही हैं। लॉकडाउन से पहले वह पिन्नी नामक एक शॉर्ट फिल्म लेकर आई थीं, जिसमें अभिनेत्री नीना गुप्ता भी थीं।

कमेंट करें
fAEG1