बबली बाउंसर में अभिनय करने के लिए तैयार तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia ready to star in Babli Bouncer
बबली बाउंसर में अभिनय करने के लिए तैयार तमन्ना भाटिया
अभिनेत्री बबली बाउंसर में अभिनय करने के लिए तैयार तमन्ना भाटिया

डिजिटल डेस्क। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आगामी कॉमिक-ड्रामा बबली बाउंसर में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। रविवार को फिल्म के मोशन पोस्टर का अनावरण किया गया। कॉमेडी-ड्रामा एक असामान्य कहानी से अपनी ताकत खींचती है और अभिनेत्री फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित है जहां उन्होंने अपने करियर का सबसे विविध किरदार निभाया है। कॉमेडी-ड्रामा एक युवा महिला बाउंसर की कहानी का अनुसरण करती है क्योंकि यह आमतौर पर ऐसे पेशे की विभिन्न परतों को चित्रित करता है जो पुरुषों द्वारा अपनाये जाते हैं।

पोस्टर रिलीज पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने टिप्पणी की, मैं दर्शकों को इस तरह के एक असामान्य चरित्र नाटक देने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। फिल्म की शूटिंग एक उल्लसित अनुभव रही है और बबली बाउंसर एक ऐसा चरित्र है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिषेक बजाज साहिल वैद, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितंबर को होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story