तमिल अभिनेता विशाल ने दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने संचालित अनाथालय का दौरा किया

Tamil actor Vishal visits orphanage run by late Kannada superstar Puneeth Rajkumar
तमिल अभिनेता विशाल ने दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने संचालित अनाथालय का दौरा किया
टॉलीवुड तमिल अभिनेता विशाल ने दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने संचालित अनाथालय का दौरा किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। लोकप्रिय तमिल अभिनेता और निर्माता विशाल ने शनिवार को कर्नाटक के मैसूर शहर में दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के परिवार द्वारा संचालित शक्तिधाम अनाथालय का दौरा किया। विशाल ने अनाथालय केंद्र के स्टाफ और प्रबंधन से भी बातचीत की। शक्तिधाम, जो 1,500 अनाथ बच्चों की देखभाल करता है, सुपरस्टार पुनीत द्वारा चलाया जाता था। लेकिन उन्होंने अपनी परोपकारी पहल के बारे में कभी खुलासा नहीं किया और यह उनके असामयिक निधन के बाद ही सामने आया।

पुनीत की मृत्यु के बाद, विशाल ने घोषणा की थी कि वह शक्तिधाम की कमान संभालेंगे और अनाथ बच्चों की देखभाल करेंगे। हालांकि, पुनीत के परिवार ने कहा कि वे अनाथालय केंद्र की देखभाल करना जारी रखेंगे। यात्रा के बाद, विशाल ने कहा कि वह हमेशा शक्तिधाम के स्वयंसेवक बने रहेंगे और पुनीत के परिवार की सहमति का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, शक्तिधाम ने मंदिर जैसा ही अनुभव दिया। जब हम मंदिर जाते हैं तो हमें भगवान दिखाई देते हैं। यहां मैंने हर बच्चे में भगवान देखा।

उन्होंने कहा, बच्चे यहां खुश और चंचल हैं। पुनीत और गीतम्मा (पुनीत के बड़े भाई शिव राजकुमार की पत्नी) ने बहुत अच्छा काम किया है। मैंने शिव राजकुमार से बात की है। मैं पुनीत राजकुमार के परिवार के संपर्क में हूं। विशाल ने यह भी कहा कि उन्होंने अनाथालय के बच्चों से बात की। उन्होंने कहा, वे नाचते हैं, खेलते हैं और उत्साही मूड में हैं। उनका भविष्य उज्‍जवल है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story