एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को सोशल मीडिया पर इस फिल्म के लिए यूजर्स ने कहा वैश्या

Tamil actress lakshmi priyaa reacts on users comments on film lakshmi
एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को सोशल मीडिया पर इस फिल्म के लिए यूजर्स ने कहा वैश्या
एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को सोशल मीडिया पर इस फिल्म के लिए यूजर्स ने कहा वैश्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिल शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को हाल ही में सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा। यूजर्स ने लक्ष्मी पर काफी भद्दे कमेंट भी किए। सर्जुन के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म "लक्ष्मी" में उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है और उसका किसी और के साथ अवैध संबंध है। बता दें कि इस फिल्म को फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहना मिली है।

 

कई बड़े निर्देशकों ने इस फिल्म की कहानी और लक्ष्मी के किरदार को सराहा है। हालांकि इस फिल्म को जब यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया तो कई लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट किए। एक्ट्रेस लक्ष्मी प्रिया को लोगों ने गंदी गालियां भी दीं। लक्ष्मी का किरदार निभाने वाली लक्ष्मी प्रिया ने भी बेहतरीन ढंग से इसका जवाब दिया। लक्ष्मी ने एक यूजर का जवाब देते हुए कहा कि क्या आप सभी ने किसी सामाजिक जागरुकता वाली फिल्म देखकर कोई अच्छा काम किया?

 

एक्ट्रेस ने कहा कि "उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन लक्ष्मी के जरिए वो दर्शकों के बीच ज्यादा फेमस हुई हैं। बता दें कि कई यूजर्स ने उनकी फिल्म को ब्लू घोषित कर दिया। एक्ट्रेस ने बिना किसी हिचक के सभी मैसेज को पढ़ा और लोगों को उनका जवाब दिया। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस ने लोगों के जवाब दिए।  एक यूजर ने कहा कि निर्देशक को इस तरह के विषयों पर फिल्म बनाने के बजाय दूसरे सामाजिक मुद्दों पर भी फिल्म बनानी चाहिए। 

 

दूसरे यूजर ने कहा कि "लक्ष्मी को अपने पति को सही ट्रैक पर लाना चाहिए था।" इन बातों का जवाब देते हुए लक्ष्मी ने कहा कि यह एक शॉर्ट फिल्म थी इसलिए दर्शक यह नहीं जान पाएंगे कि लक्ष्मी नाम के किरदार ने अपने पति को सही ट्रैक पर लाने की कितने प्रयास किए हैं।  एक यूजर के कमेंट पर उन्होंने कहा कि इस समय खुद को पावरफुल लड़की समझ रही हैं। मैं केवल एक नायिका हूं जो निर्देशक की कहानी के अनुसार, किरदार को परफॉर्मेस में बदलती हूं। 

 

यूजर ने कहा था कि इससे भारतीय सभ्यता खराब होती है। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी एक लाइफ है और आप कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं क्या कर रही हूं। हर रोल जो मैं करती हूं उसका मतलब यह नहीं है कि मैं वैसी ही जिंदगी जीती हूं।  

Created On :   1 Dec 2017 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story