तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर का विवाद: बिग बी के जवाब से दुखी तनुश्री

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर का विवाद: बिग बी के जवाब से दुखी तनुश्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इनदिनों ये मामला बॉलीवुड इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बना रहा है। कई बॉलीवुड सितारे तनुश्री का सपोर्ट कर रहे है, तो कई सेलेब्स नाना के समर्थन में है। और कुछ सितारों ने इस मसले पर चुप्पी साथ रखी है, या फिर वो इस मुद्दे पर बोलने में अनाकानी कर रहे है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जब इस मसले पर रिएक्शन मांगा गया, तब बिग बी ने भी इस पर गोलमाल जवाब दिया, अब अमिताभ बच्चन के इस जवाब पर तनुश्री ने दुख जताया है।

अमिताभ ने कहा था- ""ना ही मैं तनुश्री दत्ता हूं और ना ही नाना पाटेकर, इसलिए मैं कमेंट नहीं कर सकता"

हिंदुस्तान टाइम्स को तनुश्री ने बिग बी के रिएक्शन पर जवाब दिया, तनुश्री ने कहा, ""मैं दुखी हूं क्योंकि ये वे लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं। लेकिन जब स्टैंड लेने और कुछ करने की बात आती है, तो उनके पीड़ा देने वाले बयान सामने आते हैं."

आपको बता दें, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर ये कहते हुए पलला झाड़ दिया था । एक इवेंट के दौरान सलमान ने कहा था कि उन्हें अभी इस खबर के बारे में कुछ नहीं पता है। 

कई सितारों ने किया समर्थन 

तनुश्री के आरोपों के बाद कई लोग उनके खिलाफ हो गए हैं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ दिग्गज एक्ट्रेस ने उनका साथ दिया है। तनुश्री दत्ता के आरोप के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर,सोनम कपूर, रिचा चड्ढा और अभिनेता फरहान अख्तर आगे आए हैं।

क्या है पूरा मामला


साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि, साल 2008 में जब वो एक फिल्म "हॉर्न ओके" प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी। तब उस दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की। तनुश्री ने बताया ,""उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा। साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं। यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन भी फिल्माना चाहते थे। जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा।"
इतना ही नहीं तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया। तनुश्री का कहना है कि साल 2005 में फिल्म "चॉकलेट" के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था। इस मामले में एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने तनुश्री दत्ता का साथ दिया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे नाना पाटेकर


बता दें, नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगने बाद नाना पाटेकर ने कहा है कि वह जल्द ही इस मामले को मीडिया के सामने रखेंगे।। उन्होंने कहा कि क्या वह इतने गंदे इंसान हैं? हालांकि नाना ने फिलहाल इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सारे सवालों के जवाब देंगे। 

Created On :   1 Oct 2018 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story