comScore

पुलिस अधिकारी के क्वारंटाइन पर टीम कंगना की प्रतिक्रिया, यह क्या है? गुंडाराज?

August 04th, 2020 16:43 IST
पुलिस अधिकारी के क्वारंटाइन पर टीम कंगना की प्रतिक्रिया, यह क्या है? गुंडाराज?

हाईलाइट

  • पुलिस अधिकारी के क्वारंटाइन पर टीम कंगना की प्रतिक्रिया, यह क्या है? गुंडाराज?

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और अभिनेत्री कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने बिहार के पुलिस अधिकारी विनय तिवारी को शहर में क्वारंटाइन किए जाने की खबरों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का जिम्मा बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे द्वारा आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को सौंपा गया था। जांच के लिए रविवार को शहर पहुंचने के कुछ घंटों के भीतर ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट किया, यह क्या है? गुंडा राज? हम प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को बताना चाहते हैं कि यदि सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले अपराधी नहीं पकड़े गए तो मुंबई में कोई भी बाहरी व्यक्ति कभी भी सुरक्षित नहीं रहेगा। अपराधी अधिक से अधिक सशक्त हो रहे हैं, कृपया हस्तक्षेप करें और इस मामले को अपने हाथ में लें।

इसी खबर पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, क्या? यह सच है क्या? कैसे ड्यूटी पर भेजा गया कोई अधिकारी 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो सकता है?

एक अलग पोस्ट में श्वेता ने डीजीपी पांडे द्वारा की गई वह पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने की बात कही थी। श्वेता ने अपनी टाइमलाइन पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, शर्मनाक!

कमेंट करें
WjEU5