Teaser : फिल्म झुंड का टीजर रिलीज, फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ

Teaser : फिल्म झुंड का टीजर रिलीज, फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन की अभिनीत फिल्म झुंड का टीज़र मंगलवार को रिलीज किया गया। इस टीज़र को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर लोगों की जिज्ञासा को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। एक मिनट-बारह सेकंड के टीज़र ने चेन, ईंटों, क्रिकेट बैट और हाथों में लाठी से लैस एक गैंग की झलक दिखाई देती है। बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन कहते हैं, "झुंड नहीं कहे सर, टीम कहिये।" संक्षिप्त वीडियो के आधार पर फिल्म के प्लॉट को समझना कठिन होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से रोमांचक लगता है। फिल्म की कहानी नागपुर के रहने वाले फुटबॉल कोच विजय बरसे के जीवन पर आधारित है।

 

 

झुंड... आ गया, आ गया!
ट्विटर पर फिल्म के टीज़र को शेयर करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा: "झुंड... आ गया, आ गया!" इस बीच, बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट किया। अभिषेक ने कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत ही शानदार है। झुंड का ट्रेलर पेश किया गया है।" भूषण कुमार, जो फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं, ने पिछले साल सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए भूषण कुमार ने बताया था कि इस फिल्म को 20 सितंबर  2019 को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले की भी तारीफ की थी।

फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ
इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है। फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले को मराठी फिल्मों जैसे पिस्तुल्या, फैंड्री और सैराट जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। झुंड मूवी के जरिए नागराज बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ और नागराज मंजुले ने संयुक्त रूप से किया है।

 

Created On :   21 Jan 2020 4:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story