सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू दहाड़ का टीजर जारी, तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस

Teaser of Sonakshi Sinhas web debut Dahad released, actress seen in role of flamboyant policeman
सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू दहाड़ का टीजर जारी, तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस
बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू दहाड़ का टीजर जारी, तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज दहाड़ का टीजर बुधवार को जारी किया गया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में गली बॉय के एक्टर विजय वर्मा भी हैं। इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। वह 27 लड़कियों की दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगी।

शो के बारे में बात करते हुए निर्देशक और सह-निर्माता रीमा कागती ने एक बयान में कहा, दहाड़ का वास्तव में शानदार अनुभव रहा है। यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है। इसमें सोनाक्षी, विजय, गुलशन और सोहम ने कड़ी मेहनत की है। बर्लिनले 2023 में सीरीज के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह उम्मीदों से भरी थी और हम इस सीरीज को दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं।

सीरीज के 8 एपिसोड है। सीरीज की कहानी सार्वजनिक बाथरूम में एक के बाद एक, कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाक्रम की शुरू होती है। शुरूआत में इसे आत्हत्या का मामला माना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे मामले बढ़ते जाते है, उससे अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है।

इसके बाद मुजरिम और पुलिस के बीच बिल्ली और चूहे का खेल शुरू हो जाता है। सोनाक्षी एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है।

रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित, सीरीज कागती द्वारा रुचिका ओबेरॉय के साथ निर्देशित है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

 

 (आईएएनएस)c

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story