तेजस्वी, तेजप्रताप पहुंचे सुशांत के घर, फिल्म सिटी में नाम जोड़ने की मांग

Tejashwi, Tej Pratap reached Sushants house, demands to add name to Film City
तेजस्वी, तेजप्रताप पहुंचे सुशांत के घर, फिल्म सिटी में नाम जोड़ने की मांग
तेजस्वी, तेजप्रताप पहुंचे सुशांत के घर, फिल्म सिटी में नाम जोड़ने की मांग

पटना, 25 जून (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के पटना स्थित आवास पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की।

तेजस्वी यादव ने राजीवनगर आवास पर सुशांत के पिता के.के. सिंह से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और सुशांत के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

तेजस्वी ने कहा, सुशांत सिंह के जाने से देश के युवाओं ने अपना यूथ आइकॉन खो दिया है। उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और सफलता पाई।

उन्होंने कहा, हमारी चाह है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो। सुशांत के परिजन जिस जांच की मांग करेंगे, उनकी मांग के साथ हमलोग होंगे।

तेजस्वी ने आगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नालंदा के राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर रखने की मांग की।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित लैट में 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है।

Created On :   25 Jun 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story