ये रिश्ता...फेम मोहिना करेंगी रॉयल वेडिंग, इस डिजाइनर का पहनेंगी लहंगा!

Television Actress Mohena Singh Will Be Tie A Knot In Royal Style
ये रिश्ता...फेम मोहिना करेंगी रॉयल वेडिंग, इस डिजाइनर का पहनेंगी लहंगा!
ये रिश्ता...फेम मोहिना करेंगी रॉयल वेडिंग, इस डिजाइनर का पहनेंगी लहंगा!

डिजिटल ​डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस मोहिना सिंह, जो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का ​रोल निभा रही हैं। वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह भी किसी आम स्टाइल में नहीं बल्कि बिल्कुल रॉयल स्टाइल में। दीपिका, अनुष्का और प्रियंका की तरह ही रेवा परिवार की राजकुमारी मोहिना भी फेमस डियाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं। 

बता दें मोहिना​ सिंह ने फरवरी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड सुयश रावत से गोवा में सगाई की थी। उनकी सगाई भी बहुत रॉयल स्टाइल में गोवा में हुई थी। अब वे जल्द ही अक्टूबर में शादी करने वाली हैं। यह शादी इसलिए भी बहुत खास है, क्योंकि रेवा परिवार में किसी राजकुमारी की शादी लगभग 100 सालों के बाद हो रही है और मोहिना अपनी शादी में राजपूती पोशाक पहनेंने वाली हैं। 

मोहिना का इस बारे में कहना है कि "ये सच है कि मैं अपनी शादी के दिन राजपूती पोशाक पहनूंगी और वो अभी तैयार हो रही है। हालांकि मैं अभी डिजाइनर का नाम नहीं बताना चाहूंगी। मैं अपनी दादी और मां की शादी की तस्वीरें देखकर बड़ी हुई हूं और उन्हें देखकर मुझे हमेशा उत्साह महसूस हुआ है। अपनी शादी ही नहीं बल्कि बाकी फंक्शन्स में भी मैं रॉयल ऑउटफिट्स ही पहनूंगी।"

गौरतलब है कि 14 अक्टूबर को मोहिना की शादी होने वाली है। ​फिलहाल मोहिना अपने होने वाले पति सुयश के साथ सिंगापुर में टाइम स्पेंड कर रही हैं और अपने सिंगलहुड को इंजॉय कर रही हैं। इसके पहले वे अपने ​दोस्तों के साथ एम्स्टर्डम भी गईं थी। इस दौरान उन्होंने वहां खूब मस्ती की और अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। 

Created On :   17 Sep 2019 2:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story