श्रीराम चंद्रा की मेजबानी में तेलुगु इंडियन आइडल 25 फरवरी को होगा डेब्यू

Telugu Indian Idol to be hosted by Sriram Chandra to debut on February 25
श्रीराम चंद्रा की मेजबानी में तेलुगु इंडियन आइडल 25 फरवरी को होगा डेब्यू
रियलिटी शो श्रीराम चंद्रा की मेजबानी में तेलुगु इंडियन आइडल 25 फरवरी को होगा डेब्यू
हाईलाइट
  • श्रीराम चंद्रा की मेजबानी में तेलुगु इंडियन आइडल 25 फरवरी को होगा डेब्यू

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वैश्विक रियलिटी संगीत शो इंडियन आइडल 25 फरवरी को अपनी तेलुगु रिलीज के लिए तैयार है। यह पहली बार दक्षिण भारत में आ रहा है।

ब्रिटिश रियलिटी शो, पॉप आइडल, इंडियन आइडल का हिंदी-भाषा संस्करण पहली बार 30 अक्टूबर, 2004 को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था।

इंडियन आइडल सीजन 5 के विजेता के रूप में प्रसिद्ध हुए लोकप्रिय प्लेबैक गायक श्रीराम चंद्रा द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो शुक्रवार और शनिवार को तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर स्ट्रीम होगा। इस शो ने पहले से ही अपने ऑडिशन और जजों की तिकड़ी के साथ तेलुगु दर्शकों के बीच काफी उम्मीद पैदा कर दी है।

एक असाधारण संगीत समारोह का वादा करते हुए, अहा ने अपनी जूरी का अनावरण किया, जिसमें संगीतकार एस. थमन, अभिनेत्री और गायिका निथ्या मेनन और पाश्र्व गायक से संगीतकार बने कार्तिक शामिल हैं।

निथ्या मेनन ने कहा, मैं इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि कुछ बेहतरीन और प्रतिभाशाली युवा तेलुगु संगीत प्रतिभाओं को देखना वास्तव में खुशी की बात है।

थमन ने कहा, अहा की लगातार बढ़ती लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का पता लगाने और पहली बार दक्षिण भारत में इंडियन आइडल लाने के लिए उनसे बेहतर कौन हो सकता है।

कार्तिक ने कहा, तेलुगु संगीत हमेशा से मेरे दिल के करीब रहा है। मैं बेहद खुश हूं कि मैं तेलुगु इंडियन आइडल के अलावा किसी और का जज नहीं हूं।

आईएएनएस

Created On :   19 Feb 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story