बॉलीवुड: रणदीप हुड्डा, इलियाना डिक्रूज अभिनीत तेरा क्या होगा लवली आईएफएफआई में होगी प्रदर्शित

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा की नई फिल्म तेरा क्या होगा लवली, जिसमें इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में हैं, 25 नवंबर को गोवा में चल रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में इसकी प्रीमियर स्क्रीनिंग होने वाली है। फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है, जिन्होंने रणदीप के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज कैट में भी काम किया है। रूपिंदर चहल, अनिल रोधन और कुणाल मांडेकर के सहयोग से खुद बलविंदर द्वारा लिखित, तेरा क्या होगा लवली हरियाणा की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक सामाजिक कॉमेडी है और गोरी त्वचा के साथ भारत के जुनून पर प्रकाश डालती है।

आईएफएफआई 2022 में गाला प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा, आईएफएफआई में तेरा क्या होगा लवली प्रदर्शित होने पर मुझे खुशी है और यह पहली बार है जब दर्शकों को इस विशेष फिल्म का अनुभव मिलेगा। यह फिल्म रणदीप और इलियाना के बीच अभिनेताओं के रूप में पहली बार जुड़ाव को चिन्हित करती है, और दिखाती है कि सांवली त्वचा वाली लड़की, जो सामाजिक पूर्वाग्रह से ग्रस्त है, गोरी त्वचा के साथ समाज के जुनून की समस्या को दूर करने के लिए क्या करती है।

इलियाना डिक्रूज ने कहा, मेरा मानना है कि ऐसी फिल्में जो आपको हंसा सकती हैं और एक मजबूत संदेश भी छोड़ सकती हैं और ऐसी ही हमारी फिल्म तेरा क्या होगा लवली है। हमारे निर्देशक बलविंदर सिंह के साथ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस की पूरी टीम जांजुआ दर्शकों को पहली बार फिल्म का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हैं। हम इस फिल्म को भव्य प्रीमियर देने और हमें इसमें शामिल होने का अवसर देने के लिए आईएफएफआई के आभारी हैं। मूवी टनल प्रोडक्शंस के सहयोग से सोनी पिक्च र्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, तेरा क्या होगा लवली जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.