बालासाहेब की युवावस्था के सीन में नवाज ने झोंकी पूरी ताकत, ऐसी है फिल्म ठाकरे

बालासाहेब की युवावस्था के सीन में नवाज ने झोंकी पूरी ताकत, ऐसी है फिल्म ठाकरे
हाईलाइट
  • फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने की नवाज की तारीफ
  • भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार 4.15 बजे रिलीज हुई फिल्म
  • रोहित शेट्टी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को सराहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक (किरदार पर बनी फिल्म) ठाकरे (Thackeray) शुक्रवार सुबह 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। यह सिनेमा के इतिहास की पहली फिल्म है, जो सुबह 4.15 बजे रिलीज हुई है। मुंबई के वडाला में स्थित आईमैक्स में फिल्म देखने के लिए सुबह 3 बजे से ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। फिल्म के पहले शो को 4 स्क्रीन में रिलीज किया गया।

फिल्म के डायरेक्टर अभिजीत पानसे ने कहा कि उन्हें बालासाहेब की जिंदगी पर फिल्म बनाने का मौका मिला ये उनके लिए बड़ी कामयाबी है। फिल्म का पहला शो हाउसफुल गया है। पानसे ने कहा कि फिल्म बनाने में सबसे ज्यादा मुश्किल काम बाला साहेब की पूरी जिंदगी को सिर्फ ढाई घंटे के अंदर समेटना था।

फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसका निर्माण शिवसेना के नेता संजय राउत ने ही किया है। मशहूर फिल्मकार रोहित शेट्टी ने फिल्म ठाकरे में की गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को सराहा है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रोहित ने कहा कि नवाज बेहतरीन अभिनेता हैं। उनकी फिल्में देखने के बाद हर व्यक्ति यही कहता है। शेट्टी ने कहा कि फिल्म में बालासाहेब की युवा अवस्था से जुड़े कुछ सीन हैं, जिसमें नवाज बिल्कुल दिवंगत बालासाहेब सुप्रीमो की तरह नजर आ रहे हैं।

शेट्टी ने कहा कि शिवसेना प्रमुख के किरदार को नवाज ने शानदार ढंग से निभाया है। फिल्म ठाकरे में शानदार अभिनय के लिए निर्देशक शूजीत सरकार ने नवाज की तारीफ की है। उन्होंने नवाज को हिंदी फिल्म उद्योग का बेहतरीन अभिनेता बताया है। सरकार ने ट्वीट किया कि कैसे एक कलाकार शक्तिशाली राजनेता बनता है, ये फिल्म ठाकरे देखकर महसूस किया जा सकता है।

Created On :   25 Jan 2019 3:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story