'द आर्चीज' का टीजर हुआ रिलीज, बेटी सुहाना के पहले फिल्म डेब्यू पर शाहरुख ने खास अंदाज में कही ये बातें

The Archies teaser released, Shahrukh said these things in a special way on daughter Suhanas first film debut
'द आर्चीज' का टीजर हुआ रिलीज, बेटी सुहाना के पहले फिल्म डेब्यू पर शाहरुख ने खास अंदाज में कही ये बातें
बॉलीवुड किंग खान 'द आर्चीज' का टीजर हुआ रिलीज, बेटी सुहाना के पहले फिल्म डेब्यू पर शाहरुख ने खास अंदाज में कही ये बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना खान अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। शाहरुख खान की बेटी फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म "द आर्चीज" से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। सुहाना खान के इस पहले कदम पर पिता शाहरुख खान ने अपने खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर पिता शाहरुख ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बेटी सुहाना को अपने खास अंदाज में न केवल बधाई दी बल्कि उन्हें कुछ सलाह भी दी है। सुहाना खान के साथ इस फिल्म पर कई स्टार किड भी डेब्यू कर रहे हैं। स्टार किड्स की यह फिल्म नेट्फ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। आइए जानते हैं पिता शाहरुख ने बेटी को क्या कहा? 

बॉलीवुड किंग कहे जाने वाले शॉहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अब अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया है। सुहाना ने अपना पहला कदम फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म "द आर्चीज" में डेब्यू करके रखा है। बेटी के इस पहले कदम पर पिता शाहरुख खान उनकी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "सुहाना खान आप हमेशा याद रखिए कि आप कभी संपूर्ण रूप से निपुण नहीं हो सकते। लेकिन, आप अपने स्वाभाविक काम और अभिनय के जरिए निपुणता के नजदीक पहुंच सकते हैं।

एक कलाकार के रूप में हमेशा विनम्र और दयालु बने रहो और अपना काम करो। आलोचनाएं और सराहना हमेशा आपके साथ नहीं रहेंगी, लेकिन पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए जो छाप आप छोड़ोगे, वो हमेशा आपकी पहचान बनी रहेगी। बेटी आपने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है। लेकिन, दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का सफर कभी खत्म नहीं होता। आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब तुम्हारे जीवन में लाइट, कैमरा और एक्शन होगा। एक दूसरे एक्टर को साइन किया जा चुका है।" 

बता दें कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर 14 मई को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ कई अन्य स्टार किड्स भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सुहाना खान समेत बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन का पोता अगस्त्य नंदा जैसे कलाकार अपना डेब्यू करने वाले हैं।

सभी बच्चों को शाहरुख खान, गौरी खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रिद्धमा कपूर साहनी जैसे कई बड़े कलाकारों ने बधाई और शुभकानाएं दी हैं। स्टार किड का एक इंट्रोडक्शन वीडियो भी आया है। साथ ही खबर के मुताबिक यह फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में नेटफ्लिक्स अपनी साझेदारी कर रहा है। 

Created On :   14 May 2022 4:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story